ऋतिक रोशन के अफेयर की हो रही चर्चा, एक्स वाइफ सुजैन की जिंदगी में भी आया 'मिस्ट्री मैन'
Advertisement

ऋतिक रोशन के अफेयर की हो रही चर्चा, एक्स वाइफ सुजैन की जिंदगी में भी आया 'मिस्ट्री मैन'

सुजैन खान (Sussanne Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं. अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेकर आए दिन खबरें उड़ती रहती हैं. फैंस सबा आजाद और एक्टर के बीच के रिश्ते के बारे में जानना चाहते हैं. लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें ऋतिक (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन (Sussanne Khan) एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं. अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

  1. सुजैन के साथ नजर आए अर्सलान
  2. सबा और सुजैन हैं अच्छे दोस्त
  3. ऋतिक और सुजैन बढ़ चुके हैं आगे

सुजैन के साथ नजर आए अर्सलान

सुजैन खान (Sussanne Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं. सुजैन अक्सर इसी शख्स के साथ नजर आती हैं और इस शख्स का नाम है अर्सलान गोनी (Arslan Gony). सोशल मीडिया पर सुजैन और अर्सलान आए दिन एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ जाते हैं. यही नहीं, दोनों कई पार्टीज में भी साथ दिखते हैं. इस क्लिप में सुजैन (Sussanne Khan) ब्लैक कैमिसोल टॉप के ऊपर ब्लैक ब्लेजर और ब्लू डेनिम जींस पहनी नजर आ रही हैं. वही, अर्सलान को व्हाइट टीशर्ट, ब्लू जींस और ब्लैक जैकेट में स्वैग बिखेरते देखा जा सकता है.

 

 

सबा और सुजैन हैं अच्छे दोस्त

आपको बता दें, सबा और सुजैन (Saba Azad And Sussanne Khan) अच्छे दोस्त हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर एक-दूजे की हौसलाफजाई करते नजर आते हैं. दोनों ने एक-दूसरे के निक नेम तक रखे हुए हैं और उसी नाम से ही इंस्टाग्राम पर संबोधित करती हैं. 10 मार्च 2022 को सबा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्क्रीन टेस्ट का एक वीडियो शेयर किया. सबा के इस वीडियो पर सुजैन खान ने कमेंट किया और लिखा, 'बहुत बढ़िया, मुझे ये पसंद आया.' इसके रिप्लाई में सबा ने लिखा, 'शुक्रिया मेरी सूज' इससे पता चलता है कि, सबा ऋतिक की एक्स-वाइफ को सूज के नाम से पुकारती हैं, जो काफी क्यूट है.

ऋतिक और सुजैन बढ़ चुके हैं आगे

बता दें कि सुजैन और ऋतिक (Hrithik Roshan) ने साल 2000 में शादी की थी. हालांकि, साल 2014 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. दोनों के दो बच्चे रिहान और रिदान भी हैं. सुजैन के साथ-साथ ऋतिक भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं. एक्टर को कई दफा एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) संग स्पॉट किया जा चुका है. सुजैन खान को भी कई बार अर्सलान के साथ स्पॉट किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें- ये नामी एक्ट्रेस तो निकली 'जेबकतरी', कहीं ये हसीना इस बीमारी की शिकार तो नहीं?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news