करण जौहर-कपिल शर्मा के बाद अब भारती सिंह ला रही हैं अपना चैट शो

भारती ने अपनी बातचीत में कपिल शर्मा की वापसी पर भी बात की. उन्होंने कहा कि वह कपिल शर्मा को टीवी पर वापस देखना चाहती हैं.

करण जौहर-कपिल शर्मा के बाद अब भारती सिंह ला रही हैं अपना चैट शो

नई दिल्‍ली: कॉमेडियन भारती सिंह जब भी स्‍क्रीन पर नजर आती हैं, उनका अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आता है. अभी तक कई शोज में एंकरिंग और कॉमेडी करती नजर आने वाली भारती सिंह अब जल्द ही लोगों से सवाल पूछती नजर आएंगी. जी हां, भारती सिंह जल्‍द ही एक चैट शो लेकर आ रही हैं. इसके साथ ही वे अपना टॉक शो करने वाले कपिल शर्मा, करण जौहर, नेहा धूपिया जैसी अन्य शख्शियतों की कतार में खड़ी हो गई हैं. इन दिनों भारती रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' की होस्‍ट बनी भी नजर आ रही हैं.

भारती ने शो के बारे में हुए कहा, 'यह शो तीन नवंबर से प्रसारित होगा. मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शकों को यह शो पसंद आएगा. कई गेम्स और मजे के साथ वाला यह शो बहुत निजी है.' भारती का लल्‍ली वाला अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आता है.

भारती ने अपनी बातचीत में कपिल शर्मा की वापसी पर भी बात की. उन्होंने कहा कि वह कपिल शर्मा को टीवी पर वापस देखना चाहती हैं. भारती ने कहा, "हर कोई कपिल की वापसी का इंतजार कर रहा है. आपको रुलाने वाले कई होते हैं, लेकिन आपको हंसाने वाले सिर्फ कुछ लोग होते हैं. इसलिए कुछ लोगों को वापसी करनी चाहिए." बता दें कि कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में भी भारती कपिल के साथ नजर आ चुकी हैं. वहीं कॉमेडी सर्कस में भी कपिल और भारती साथ नजर आ चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें