कैटरीना कैफ के बाद अब है इस एक्ट्रेस की बारी, मौसी ने दिया शादी का इशारा
X

कैटरीना कैफ के बाद अब है इस एक्ट्रेस की बारी, मौसी ने दिया शादी का इशारा

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और अब इनकी शादी के बाद एक और हसीना शादी के लिए तैयार है. 

कैटरीना कैफ के बाद अब है इस एक्ट्रेस की बारी, मौसी ने दिया शादी का इशारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इस बीच खबर है कि जल्द ही एक और एक्ट्रेस का नंबर लगने वाला है और इस बात की जानकारी एक्ट्रेस के रिश्तेदार ने ही दी है. 

श्रद्धा की होगी शादी

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है. सेलेब्स अपने पार्टनर के साथ शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आ रहे हैं. जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. राजस्थान में दोनों के ग्रैंड तरीके से शादी के फंक्शन चल रहे हैं और 9 दिसंबर के दोनों शादीशुदा कपल के तौर पर दुनिया के सामने आ जाएंगे. विक्की और कटरीना की शादी के बाद अब खबरें आ रही हैं कि श्रद्धा कपूर भी शादी के बंधन में बंध सकती हैं. दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं. दोनों को काफी बार एक साथ भी स्पॉट किया जा चुका है.

मौसी ने छेड़ी बात 

पिछले दिनों, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि श्रद्धा (Shraddha Kapoor) और रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) जल्द ही शादी करने वाले हैं और अब इन खबरों पर श्रद्धा कपूर की मौसी व एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनके स्टेटमेंट के बाद फैंस मान रहे हैं कि श्रद्धा (Shraddha Kapoor) जल्द शादी कर लेंगी.

हाल ही में गाया गाना

दरअसल, पद्मिनी कोल्हापुरे ने अपना गाना ‘ये गलियां ये चौबारा’ का रिक्रिएट वर्जन लॉन्च किया है. इसमें एक्ट्रेस ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को श्रद्धा कपूर ने भी काफी पसंद किया है, जिस वजह से उन्होंने अपनी मौसी के इस गाने को सोशल मीडिया पर शेयर किया. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर पद्मिनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा, ‘ये तुम्हारे और वेदिका के शादी के दिन गाऊंगी.’

शादी में गाना चाहती हैं पद्मिनी

अब पद्मिनी कोल्हापुरे ने श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के पोस्ट पर अपने कमेंट के बारे में एक इंटरव्यू में बात की है. उन्होंने कहा है, 'जिस दिन से ये गाना मैंने शूट किया है, तभी से ये मेरे दिल के काफी करीब रहा है. मैं हमेशा से ये गाना अपनी बेटी के स्पेशल दिन पर गाना चाहती थी. मेरे लिए मेरी बेटी वेदिका और भांजी श्रद्धा एक बराबर रही हैं.’ इसके आगे पद्मिनी ने कहा, ‘मैं ये गाना अपने बेटे प्रियांक की शादी में भी गाना चाहती थी. लेकिन उस समय तक ये गाना रिलीज नहीं हुआ था और इसी वजह से मैं गा भी नहीं पाई. मैं इस गान में एक बेटी और मां के बीच का बॉन्ड दिखाना चाहती थी.’
 
पहले भी छेड़ चुकी हैं शादी की बात 

पद्मिनी कोल्हापुरे पहले भी अपने इंटरव्यूज में अपनी भांजी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की शादी के बारे में बात कर चुकी हैं. हालांकि, उन्होंने कभी सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा है. इसके अलावा, शक्ति कपूर भी श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ के रिश्ते पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. उन्होंने बताया था कि उन्हें दोनों के रिश्ते के बारे में कोई जानकारी नहीं है. वह रोहन और श्रद्धा को सिर्फ अच्छा दोस्त मानते हैं और कुछ नहीं.

यह भी पढ़ें- विक्की-कैटरीना को शादी से होगा 100 करोड़ का फायदा! क्या डील हो गई है पक्की?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news