सुशांत सिंह राजपूत पर बरसी 'केदारनाथ' की कृपा, मिले 12 फिल्मों के ऑफर
Advertisement
trendingNow1487161

सुशांत सिंह राजपूत पर बरसी 'केदारनाथ' की कृपा, मिले 12 फिल्मों के ऑफर

बीते साल के आखिरी महीने में रिलीज हुई फिल्म ''केदारनाथ'' के बाद से ही सुशांत लगातार नई स्क्रिप्ट पढ़ने और फिल्में साइन करने में व्यस्त हैं...

सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, फोटो साभार: INSTAGRAM@sushantsinghrajput

नई दिल्ली: बीते साल के अंतिम महीने में सामने आई फिल्म ''केदारनाथ'' इसके दोनों एक्टर्स के लिए लकी साबित हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो जोरदार कमाई की ही इसके साथ ही फिल्म से डेब्यू करने वाली सारा अली खान लोगों के दिलों पर छा गईं. वहीं सुशांत सिंह राजपूत की तो लॉटरी निकलती नजर आ रही है. क्योंकि इस फिल्म के बाद से अब तक सुशांत को एक दर्जन यानी 12 फिल्मों के ऑफर मिल चुके है. 

सुशांत की फिल्म ''सोनचिड़िया'' का ट्रेलर 7 जनवरी को रिलीज हो गया. यह फिल्म 8 फरवरी को पर्दे पर रिलीज होगी. इस ट्रेलर के आते ही एक बार फिर से लोग सुशांत के दीवाने हो रहे हैं. ट्रेलर में सुशांत और मनोज बाजपेयी डकैत के रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है.

fallback
सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, फोटो साभार: INSTAGRAM@sushantsinghrajput

कहना गलत नहीं होगा कि सुशांत की किस्मत का तारा केदारनाथ के बाद से ज्यादा चमकदार हो चला है. क्योंकि ''सोनचिड़िया'' में सुशांत का किरदार काफी प्रभावी नजर आ रहा है. वहीं इसके साथ वह 2 दूसरी बड़ी फिल्में ''किजी और मैनी'' और ''छीछोरे'' भी साइन कर चुके हैं. लेकिन अब सुशांत को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है.  

fallback

हाल ही में सुशांत ने एक अखबार के इंटरव्यू में बताया कि उनकी 12 अलग-अलग फिल्मों के लिए उनकी बात प्रोड्क्शन टीम से चल रही है. सुशांत ने बताया, "मैं इन दिनों 12 फिल्मों के लिए बातचीत कर रहा हूं. मैं यह नहीं कह सकता कि इनमें से कौन सी फिल्म पहले और कौन सी बाद में शुरू होगी, लेकिन ''चंदा मामा दूर के'' और एक पैराओलंपियंन की बायोपिक पर अभी भी पाइपलाइन में है."

सुशांत ने आगे कहा, "अब मुझे ही डिसीजन लेना होगा कि मुझे क्या करना है. यह इस बात पर डिपेंड करता है कि मेरी अगली फिल्म की फीस कैसी है. ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे मैं करना चाहता हूं और मैं नहीं कर सकता हूं."

fallback

बता दें कि हाल ही सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बीच हुई मीडिया पर बयानबाजी के चलते भी वह चर्चा में रहे थे. लेकिन इस इंटरव्यू में सुशांत ने अंकिता की तारीफ की. साथ ही फिल्म उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ''मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी'' के लिए उन्हें बधाई दी. 

फिल्म 'सोनचिड़िया' की बात की जाए तो इसमें सुशांत के साथ मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा और भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार निभा रहे  हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news