भारत छोड़ने के बाद पहली बार पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने तोड़ी चुप्पी!
Advertisement

भारत छोड़ने के बाद पहली बार पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने तोड़ी चुप्पी!

पाकिस्तान द्वारा किए गए उरी अटैक और उसके बाद भारत की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी एक्टर्स भी लोगों के गुस्से का शिकार बने। मनसे के साथ साथ कई लोगों ने कहा की पाकिस्तानी एक्टर्स को देश छोड़ कर चले जाना चाहिए। पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान जिन्होंने अब तक चुप्पी बनाई हुई थी लेकिन अब आखिरकार उन्होंने अपनी बात रखी है।

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पाकिस्तान द्वारा किए गए उरी अटैक और उसके बाद भारत की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी एक्टर्स भी लोगों के गुस्से का शिकार बने। मनसे के साथ साथ कई लोगों ने कहा की पाकिस्तानी एक्टर्स को देश छोड़ कर चले जाना चाहिए। पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान जिन्होंने अब तक चुप्पी बनाई हुई थी लेकिन अब आखिरकार उन्होंने अपनी बात रखी है।

फवाद ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात सबके सामने रखी। फेसबुक पर पोस्ट किए गए जवाब में फवाद ने लिखा है- ''मैं जुलाई से लाहौर में हूं क्योंकि मेरी पत्नी और मैं दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे थे। दुनियाभर से मेरे फैंस और मीडिया के बहुत सारे सवाल मुझे मिले, जिनमें मुझसे पिछले कुछ वक्त में हुई दुखद घटनाओं के बारे में पूछा गया।'

फवाद आगे लिखते हैं- दो बच्चों का पिता होने के नाते मैं चाहता हूं कि हम ऐसी दुनिया बनाएं जिसमें हम शांतिपूर्वक रह सकें।'' फवाद ने उन सभी खबरों का खंडन किया है, जिनमें उन पर बॉलीवुड को क्रिटिसाइज करने के आरोप लगाए गए थे।

फवाद ने लिखा है- ''ये पहली बार है जब मैं इस मुद्दे पर कुछ बोल रहा हूं। इसके अलावा जिस बात से भी मुझे जोड़ा जा रहा है उसे स्वीकार ना करें क्योंकि मैंने वो सब नहीं कहा है।'' फवाद ने भारत और पाकिस्तान के उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है जो अब तक उन्हें सपोर्ट करते रहे हैं।

गौरतलब है कि फवाद खान का एक कलाकार के तौर पर दोनों ही देशों में खासा क्रेज है, वह 'जिंदगी गुलजार है', 'हमसफर' जैसे शोज से पॉपुलर हुए, वहीं बॉलीवुड में सोनम कपूर के साथ 'खूबसूरत' फिल्म से डेब्यू किया।

फवाद ने कहा ‘मैं अपने सभी प्रशंसकों और पाकिस्तान तथा भारत में सह कलाकारों का एवं दुनिया भर में रह रहे उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने प्यार और विभाजित दुनिया में एकता के महत्व में अपने विश्वास को लगातार समर्थन दिया है।’

साभार- फवाद खान फेसबुुक पेज 

 

Trending news