Zee Rozgar Samachar

'पिंक' के बाद 'केबीसी' के सेट पर तापसी और बिग बी दिखे साथ, देखें Pics

शो के दौरान डॉ. सुब्रोतो के साथ बिग बी ने रोड सेफ्टी को लेकर बात की और लोगों से रोड पर ध्यान से गाड़ी चलाने की अपील की.

'पिंक' के बाद 'केबीसी' के सेट पर तापसी और बिग बी दिखे साथ, देखें Pics
शो के शुक्रवार वाले स्पेशल सेगमेंट में पहुंची थी तापसी. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आजकल टीवी के रियलिटी गेम शो 'केबीसी सीजन 9' को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस शो के इस सीजन को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिला जितना केबीसी के पिछले सीजन्स को मिला. आज भी कई लोग इस कार्यक्रम को काफी पसंद करते हैं. इतना ही नहीं शुक्रवार को 'केबीसी' के स्पेशल सेगमेंट नई चाह, नई राह में पहुंचे डॉ. सुब्रोदो दास का साथ देने के लिए यहां तापसी पन्नू पहुंची थी.

बता दें, डॉ. सुब्रोदो दास, वडोदरा, गुजरात के रहने वाले हैं और वह लाइफलाइन फाउंडेशन के संस्थापक है. इतना ही नहीं उन्हें हाइवे मसीहा के नाम से भी जाना जाता है. यहां सुब्रोदो का साथ देने के लिए पहुंची तापसी ने बिग बी के साथ फिल्म 'पिंक' की यादों को ताजा किया और डॉ. सुब्रोदो के साथ तापसी ने काफी अच्छे से खेल को खेला

KBC, Amitabh Bachchan, Taapsee Pannu
(फोटो साभार- ट्विटर)

शो का यह एपिसोड रोड सेफ्टी को लेकर था और इसमें डॉ. सुब्रोदो ने अपने साथ हुए हादसे के बाद वह किस तरह से हाइवे मसीहा बने इसके बारे में बताया. 

KBC, Amitabh Bachchan, Taapsee Pannu
(फोटो साभार- ट्विटर)

शो के दौरान डॉ. सुब्रोतो के साथ बिग बी ने रोड सेफ्टी को लेकर बात की और लोगों से रोड पर ध्यान से गाड़ी चलाने की अपील की. तापसी ने भी अपनी एक फिल्म का जिक्र करते हुए रोड सेफ्टी पर बात की. 

KBC, Amitabh Bachchan, Taapsee Pannu
(फोटो साभार- ट्विटर)

शो में फिर से अमिताभ से मुलाकात करके तापसी काफी खुश दिखाई दीं और शो के दौरान अमिताभ बच्चन और तापसी ने काफी बातें की और रोड सेफ्टी को लेकर डिस्कशन किया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.