Alia Bhatt Pregnant: प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद आलिया का पहला पोस्ट वायरल, इस जगह अकेले वक्त बिता रहीं एक्ट्रेस
Advertisement

Alia Bhatt Pregnant: प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद आलिया का पहला पोस्ट वायरल, इस जगह अकेले वक्त बिता रहीं एक्ट्रेस

प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद  Alia Bhatt ने सोशल मीडिया ऐसा पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है. इन फोटोज में आलिया रिजॉर्ट में चिल करती हुई नजर आ रही हैं.

 

आलिया भट्ट

Alia Bhatt Pregnant: शादी के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जैसे ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया तो सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट सुर्खियां बटोरने लगा. हर कोई आलिया और रणबीर को बधाई दे रहा है. वहीं अब आलिया ने प्रेग्नेंसी पोस्ट के 4 दिन बाद अपनी ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं जो कि वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस जमकर एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं.

यहां पर हैं आलिया

आलिया भट्ट इस वक्त Praia do Canal Nature Resort में हैं. ये रिजॉर्ट  Aljezur (पुर्तगाल) में है. आलिया (Alia Bhatt) इस वक्त इस रिजॉर्ट में क्ववालिटी टाइम बिता रही हैं. जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए दिखाई दीं.

पहनी ब्लैक स्वेटशर्ट

इन तस्वीरों में आलिया (Alia Bhatt) ब्लैक कलर की स्वेटशर्ट पहने दिख रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस बिना मेकअप ओपन हेयर में नजर आईं. तस्वीरों में आलिया के पीछे ग्रीनरी नजर आ रही है. जिसे देखकर इतना जरूर कह सकते हैं ये नजारा बेहद खूबसूरत है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

खींची ऐसी फोटो

आलिया ने इस रिजॉर्ट की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में आलिया अपनी परछाई की तस्वीर खींचते हुए भी दिखीं. इस फोटो को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इन रिजॉर्ट की तस्वीरों को आलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'अपने साथ टहलने से कुछ भी ठीक नहीं हो सकता.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

27 जून को किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान 27 जून को किया था. आलिया ने सोशल मीडिया पर अस्पताल की एक फोटो शेयर की थी. जिसमें एक्ट्रेस बेड पर लेटकर सोनोग्राफी करवाती दिखीं. जबकि रणबीर कपूर उनके बगल में बैठे दिखे. वहीं सामने लगी स्क्रीन पर दिल वाला आइकन नजर आया. इस फोटो को शेयर कर आलिया ने कैप्शन में लिखा- 'हमारा बेबी...जल्द आ रहा है.'

 

 
 
 

Trending news