Entertainment News: 'रामायण', 'महाभारत' के बाद अब सुपरहीरो 'शक्तिमान' की बारी, जल्द आएगा सीक्वल

अगर आप लॉकडाउन में बोर हो रहे हैं और आप 'शक्तिमान' के फैन हैं तो आप के लिए एक अच्छी खबर है.

Entertainment News: 'रामायण', 'महाभारत' के बाद अब सुपरहीरो 'शक्तिमान' की बारी, जल्द आएगा सीक्वल

नई दिल्ली: देश का पहला टेलीविजन वाला सुपरहीरो 'शक्तिमान (Shaktimaan)' 90 के दशक के सबसे चर्चित कार्यक्रम में से एक था. एक ऐसा सुपरहीरो (Superheroes) जिसको देखने के लिए देश का हर बच्चा बेसब्री से इंतजार करता था. जी हां! हम उसी 'शक्तिमान' की बात कर रहे हैं जिसने अपनी ताकतों से सभी को हैरान किया और अपनी सीख से लोगों को जरूरी संदेश दिए. अगर आप लॉकडाउन में बोर हो रहे हैं और आप शक्तिमान के फैन हैं तो आप के लिए एक अच्छी खबर है.

लॉकडाउन के वजह से घरों में कैद लोगों की बोरियत को दूर करने के लिए हाल ही में टीवी के दूरदर्शन चैनल पर फिर से 'रामायण (Ramayana)' और 'महाभारत (Mahabharata)' को प्रसारित करना शुरू किया गया है. यही नहीं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का 'सर्कस' और 'ब्योमकेश बख्शी' भी फिर देखने को मिल रहे हैं. इसी कड़ी में आगे बताया जा रहा है कि जल्द ही शक्तिमान का सीक्वल आएगा और कोरोना वायरस (Coronavirus) के लॉकडाउन की वजह से बंद पड़ी शूटिंग शुरू होने के बाद सीक्वल पर भी काम शुरू हो सकता है. 

'शक्तिमान' में गंगाधर और शक्तिमान का किरदार निभाने वाले एक्टर और शो के को-प्रोड्यूसर मुकेश खन्ना ने 'शक्तिमान' के सीक्वल आने की जानकारी दी है. मुकेश खन्ना ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि शक्तिमान के सीक्वल लाने पर काम किया जा रहा है. हम शक्तिमान का सीक्वल इसलिए बना रहे हैं क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि आखिर बाद में हुआ क्या. मुझे लगता है जैसे ही परिस्थितियां बदलेंगी हम बहुत जल्द शो लेकर आएंगे क्योंकि इस समय शक्तिमान की काफी डिमांड है.

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर अपनी बात पर भी खुशी जताई है कि लोगों को अब एक साथ रामायण और महाभारत देखने का मिल रही है. उनके मुताबिक इन दो शोज के साथ वो बहुत जल्द शक्तिमान भी लेकर आएंगे. वैसे बता दें कि महाभारत में भी मुकेश खन्ना ने अहम किरदार निभाया था. शो में वो भीष्म पितामह बने थे. उनकी नेचुरल एक्टिंग देख हर कोई उनका दीवाना बन गया था. उसके बाद शक्तिमान कर उन्होंने टेलीविजन पर नए कीर्तिमान रचा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें