close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रानू मंडल के बाद अब लखनऊ के इस CAB ड्राइवर का VIDEO हुआ वायरल

यह सोशल मीडिया का ही पावर है जो रानू को रेलवे स्टेशन से सीधे बॉलीवुड तक पहुंचा दिया.

रानू मंडल के बाद अब लखनऊ के इस CAB ड्राइवर का VIDEO हुआ वायरल
रानू मंडल के बाद अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कब, किसका और कैसे कोई वीडियो वायरल हो जाएगा, यह कह पाना बहुत मुश्किल है. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए पश्चिम बंगाल की रहने वालीं रानू मंडल (Ranu Mondal) के एक वीडियो ने उनकी जिंदगी बदल डाली. कल तक जो रेलवे स्टेशन पर अपना पेट भरने के लिए गाना गाया करती थीं, आज वह एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. यह सोशल मीडिया का ही पावर है जो रानू को रेलवे स्टेशन से सीधे बॉलीवुड तक पहुंचा दिया. रानू के बाद अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में एक कैब ड्राइवर की आवाज को लोग सोशल मीडिया पर बार-बार सुन रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो लखनऊ का बताया जा रहा है और इस वीडियो में गाना गा रहे शख्स को उबर कैब का ड्राइवर बताया जा रहा है. इस शख्स का नाम विनोद है, जो वीडियो में 'नजर के सामने' गाना गाता हुआ नजर आ रहा है. आप भी देखिए इस कैब ड्राइवर का वायरल वीडियो-

 

यह भी देखें:

बता दें, सोशल मीडिया उन लोगों के लिए वरदान के रूप में सामने आया है, जो अपना हुनर सबको दिखाना चाहते हैं. आज के दौर में यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां से कोई भी अपना हुनर दिखा सकता है. इंटरनेट के माध्यम से आज हम अपना टैलेंट उन लोगों तक पहुंचाने में सफल हो रहे हैं, जहां तक कभी हमारी पहुंच थी ही नहीं, क्योंकि आज के दौर में ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जो इंटरनेट यूज नहीं कर रहे होंगे.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें