close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पूनम पांडे का ऐसा पोस्ट देख लोगों ने कहा- 'इंस्टा ऐसे VIDEO की अनुमति कैसे देता है?'

अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाली मॉडल पूनम पांडे को यह अच्‍छी तरह पता है कि आखिर सुर्खियों में कैसे रहा जाता है. शायद यही कारण है कि वह हर बार कुछ न कुछ ऐसा कर ही देती हैं कि लोग उनके बारे में बात करते रहते हैं

पूनम पांडे का ऐसा पोस्ट देख लोगों ने कहा- 'इंस्टा ऐसे VIDEO की अनुमति कैसे देता है?'
9 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम, पूनम पांडे)

नई दिल्ली: इंटरनेट सेंसेशन पूनम पांडे (Poonam Pandey)आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण छाई रहती हैं. पूनम पांडे इंस्टाग्राम (Instagram) पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें और वीडियो यहां शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पर द्वारा शेयर की गई तस्वीरें और वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं. इसी क्रम में पूनम का एक नया वीडियो इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा है, जिसे उन्होंने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

9 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. बता दें, वीडियो को शेयर करते हुए पूनम ने लिखा, 'मैं और मेरा दूसरा बेस्ट फ्रेंड'. वीडियो में पूनम समंदर किनारे एक कुत्ते के साथ खेलती नजर आ रही हैं. वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद लोग यह कमेंट कर रहे हैं कि इंस्टाग्राम इस तरह के वीडियो को पोस्ट करने की अनुमति कैसे देता है? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Me & my second best friend :)

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाली मॉडल पूनम पांडे को यह अच्‍छी तरह पता है कि आखिर सुर्खियों में कैसे रहा जाता है. शायद यही कारण है कि वह हर बार कुछ न कुछ ऐसा कर ही देती हैं कि लोग उनके बारे में बात करते रहते हैं. बता दें, पूनम पांडे की एंट्री ग्लैमर इंडस्ट्री में इंडियन क्रिकेट की वजह से हुई थीं. पूनम पांडे ने 2011 के वर्ल्ड कप में ये कह कर सनसनी मचा दी थी कि अगर इंडिया जीत गई तो वो सारे कपड़े उतार देंगी. इस बयान के बाद से पूनम पांडे खबरों का ऐसा हिस्सा बनीं कि आजतक उन्हें कोई भूल नहीं पाया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें