close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पहली बार कश्मीर में शूटिंग करने के बाद महेश बाबू ने दिया ऐसा REACTION

'सरिलरु नीकेवरु' का निर्देशन अनिल रविपुडी कर रहे हैं. दिल राजू और एके एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की जाने वाली इस फिल्म से महेश और रविपुडी पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं.

पहली बार कश्मीर में शूटिंग करने के बाद महेश बाबू ने दिया ऐसा REACTION
इस फिल्म में महेश बाबू, अजय कृष्णा के रोल में दिखेंगे, जो फिल्म में मेजर है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, महेश बाबू)

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू हाल ही में अपने 44वें जन्मदिन के दिन अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' का फर्स्ट लुक जारी किया था. इस फिल्म में महेश बाबू, अजय कृष्णा नाम के एक शख्स के रोल में दिखेंगे, जो फिल्म में मेजर है. 'सरिलरु नीकेवरु' का निर्देशन अनिल रविपुडी कर रहे हैं. दिल राजू और एके एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की जाने वाली इस फिल्म से महेश और रविपुडी पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म में आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभा रहे महेश बाबू को पहली बार कश्मीर के कुछ हिस्सों में भी शूटिंग करने का मौका मिला. महेश ने कहा कि शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी सात साल की बेटी सितारा का जन्मदिन भी यहां मनाया. 

वह एक अद्भुत समय था
हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार महेश बाबू ने कहा, 'मैंने अपनी फिल्मों के लिए विभिन्न घरेलू स्थानों और यहां तक कि विदेशों में भी शूटिंग की है, लेकिन कभी भी मुझे कश्मीर में शूटिंग करने का मौका नहीं मिला.' उन्होंने आगे कहा, 'वह हमारे लिए एक अद्भुत समय था, जब हमलोग कश्मीर में शूटिंग कर रहे थे. हमारी टीम को वहां के स्थानीय लोगों से काफी सहयोग भी मिला. यह हामरे लिए एक खुशी की बात थी.' गौरतलब है कि महेश बाबू साउथ के सबसे पंसदीदा कलाकारों में एक हैं. महेश बाबू ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1979 में एक बाल कलाकार के रूप में किया था. इसके बाद उन्होंने लगभग 8 फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SarileruNeekevvaru

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on

कई पुरस्कार कर चुके हैं अपने नाम
बता दें, महेश बाबू ने साल 1999 में आई फिल्म 'राजाकुमरुडू' से अपने करियर की शुरुआत की और इस पहली फिल्म के लिए ही उन्हें राज्य नंदी पुरस्कार से नवाजा गया. तब से लेकर अब तक महेश बाबू की पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है. आज भी इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आए दिन हंगामा मचाती रहती है. महेश बाबू अब तक 7 'नंदी पुरस्कार', 5 'फिल्मफेयर पुरस्कार', 3 'सिनेमा पुरस्कार', 3 'दक्षिण भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार' और 1 'अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार' अपने नाम कर चुके हैं. महेश बाबू ने साल 2005 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी की थी. इनके दो बच्चे हैं. बेटे का नाम गौतम और बेटी का नाम सितारा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें