शुरू हुई Salman Khan की फिल्म 'राधे' की शूटिंग, भाईजान का दिखा दमदार अवतार

सलमान खान (Salman Khan) ने रविवार को पोस्ट कर फैंस को बताया कि उन्होंने 'राधे: यॉर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म की शूटिंग फिर शुरू कर दी है.

शुरू हुई Salman Khan की  फिल्म 'राधे' की शूटिंग, भाईजान का दिखा दमदार अवतार
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने रविवार को पोस्ट कर फैंस को बताया कि उन्होंने 'राधे: यॉर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म की शूटिंग फिर शुरू कर दी है. सलमान खान (54) मार्च में लॉकडाउन की घोषणा के पहले प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. भाईजान की इस फिल्म के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

शुरू हुई 'राधे' की शूटिंग
एक्टर सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट की तस्वीर साझा की, जिसमें वह काली जैकेट पहने हुए कैमरे से मुंह फेरकर खड़े हैं. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, 'साढ़े छह महीने बाद शूटिंग पर लौट आया हूं.' फिल्म अगले साल 22 मई को रिलीज होगी. फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री दिशा पाटनी नजर आएंगी, जो 'भारत' में भी उनके साथ काम कर चुकी हैं. फिल्म के दो गीतों की शूटिंग और लगभग पांच दिनों का काम अभी बाकी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back to shoot after 6 1/2 months ... feels good #Radhe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बाहरी व्यक्ति से मिलने की नहीं होगी अनुमति
कोरोना (Corona) संकट के समय सावधानी बरतते हुए टीम ने यात्रा से बचने के लिए स्टूडियो के करीब एक होटल बुक करा लिया है. सुरक्षा के लिहाज से टीम के किसी भी सदस्य को बाहरी लोगों से मिलने की अनुमति नहीं होगी.

सेट पर स्वास्थ्य विशेषज्ञ भी होंगे मौजूद
फिल्म ‘राधे’ की प्रोडक्शन टीम के करीबी सूत्र ने बताया, ‘पूरी टीम का कोविड -19 टेस्ट किया गया है, जिसमें कोई कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है. दूसरा टेस्ट अभिनेता और प्रमुख टीम के सदस्यों सहित सेट के करीब रहने वाले लोगों का होगा. कर्मचारियों को एक विशेष वीडियो के माध्यम से नियमों के बारे में बता दिया गया है, ताकि अंतिम क्षणों में भ्रम की स्थिति पैदा न हो. सलमान ने सेट पर पूरी सावधानी बरतने पर जोर दिया है. उनके सुझाव पर सेट पर एक डॉक्टर के अलावा एक विशेष टीम मौजूद रहेगी. यह विशेष टीम सुनिश्चित करेगी कि सेट पर स्वच्छता का ध्यान रखा जा रहा है या नहीं.’

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें