सोनू निगम के बाद राम गोपाल वर्मा ने भी टि्वटर को कहा अलविदा, KRK ने पूछा - अगला नंबर ऋषि कपूर?

बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम के बाद फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने भी टि्वटर को अलविदा कह दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं सबको सरप्राइज देते हुए यह बताना चाहता हूं मैं अब टि्वटर छोड़ रहा हूं. इतने साल तक मुझे फॉलो करने के लिए मैं फॉलोअर्स को शुक्रिया नहीं कहूंगा.

सोनू निगम के बाद राम गोपाल वर्मा ने भी टि्वटर को कहा अलविदा, KRK ने पूछा - अगला नंबर ऋषि कपूर?
सोनू निगम के बाद अब राम गोपाल वर्मा ने टि्वटर को कहा अलविदा

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम के बाद फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने भी टि्वटर को अलविदा कह दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं सबको सरप्राइज देते हुए यह बताना चाहता हूं मैं अब टि्वटर छोड़ रहा हूं. इतने साल तक मुझे फॉलो करने के लिए मैं फॉलोअर्स को शुक्रिया नहीं कहूंगा.

बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने 27 मई 2009 को टि्वटर ज्वाइन किया था. रामू के टि्वटर छोड़ने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. रामगोपाल वर्मा के टि्वटर से जाने के बाद कमाल राशिद खान यानि केआरके ने उन पर तंज कसा.

केआरके ने रामगोपाल वर्मा के टि्वटर छोड़ने के बाद ट्वीट कर कहा- तीन ट्रेंडिग लोगों ने टि्वटर छोड़ दिया... सोनू निगम... अभिजीत भट्टाचार्य और अब रामगोपाल वर्मा... अब अगला कौन? ऋषि कपूर?

गौरतलब है कि राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में ज्यादा रहते थे. इस साल अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बधाई देते हुए उन्होंने एक नया हंगामा खड़ा कर दिया था. रामू ने ट्वीट करते हुए सभी महिलाओं को सनी लियोनी बनने की सलाह दे डाली थी. इस पर गोवा की एक महिला कार्यकर्ता ने राम गोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी थी.

राम गोपाल वर्मा ने टाइगर श्रॉफ को उनके बर्थडे पर ट्रोल करते हुए उन्हें बिकिनी बेब तक कह दिया था.

सोनू निगम भी कह चुके हैं टि्वटर को अलविदा

बता दें कि सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के सपोर्ट में सोनू निगम ने भी कुछ दिनों पहले अपना टि्वटर अकाउंट डिलीट कर दिया है. सोनू निगम ने लिखा कि अभद्र भाषा के प्रयोग की वजह से सिंगर अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया लेकिन जिन लोगों ने भड़काया, उन पर कोई एक्शन नहीं लिया गया. फिर ऐसे लोगों के खिलाफ भी कोई कदम नहीं उठाया जाता जो अक्सर लोगों को गाली लिखते रहते हैं. अरुंधती राय पर उन्होंने लिखा कि अगर उनको कश्मीर मुद्दे पर अपनी राय रखने का हक है तो इस पर नाराज होने वाले भी अपनी बात इस प्लेटफॉर्म पर खुल कर रख सकते हैं.

सोनू ने ट्वीट में लिखा कि यहां कोई बैलेंस नहीं है और इस वजह से वह ट्व‍िटर को अलविदा कह रहे हैं. साथ ही उनको कोई सफाई देने आने के लिए यहां वापस आने की भी जरूरत नहीं है.