close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'वॉर' और 'सुपर 30' के बाद ऋतिक के सितारे बुलंदियों पर, कहा- 'मेरा बेंचमार्क ऊंचा होगा'

ऋतिक रोशन का कहना है कि 'सुपर 30' और 'वॉर' को मिली एक के बाद एक सफलता ने उन्हें अपने बेंचमार्क को और ऊंचा करने के लिए प्रेरित किया है. 

'वॉर' और 'सुपर 30' के बाद ऋतिक के सितारे बुलंदियों पर, कहा- 'मेरा बेंचमार्क ऊंचा होगा'
'वॉर' फिल्म को बनाने में काफी खर्च आया है.

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर 'वार (War)' की शानदार प्रदर्शन से बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और वाणी कपूर (Vani Kapoor) बेहद खुश नजर आ रही हैं. वहीं, ऋतिक रोशन का कहना है कि 'सुपर 30' और 'वॉर' को मिली एक के बाद एक सफलता ने उन्हें अपने बेंचमार्क को और ऊंचा करने के लिए प्रेरित किया है. बता दें, 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'वार' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती नजर आ रही है. तीन दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली 'वॉर' ने अब तक लगभग 127 करोड़ का बिजनेस करने में सफल रही है.

मुंबई में शुक्रवार को फिल्म 'वॉर' की सफलता का जश्न मनाने के लिए आयोजित कार्यक्रम में फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ मीडिया से मुखातिब होने के दौरान ऋतिक ने कहा, "मैं सबका शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं, जो मैंने ऐसी फिल्में की हैं जिनसे मैं सशक्त बना हूं. मुझे दोनों फिल्मों के लिए काफी प्यार मिला है. इसके बाद मैं खुद को काफी प्रोत्साहित महसूस कर रहा हूं. मैं अब अपना बेंचमार्क और भी ऊंचा करूंगा."

'वॉर' फिल्म को बनाने में काफी खर्च आया है. फिल्म को ब्लॉकबस्टर लाभ मिलने में थोड़ा वक्त लगेगा, हालांकि फिल्म की शुरुआत उनके उम्मीदों के अनुरूप रही. फेस्टिव हॉलिडे वीकेंड में करीब 4,000 पर्दो पर सोलो रिलीज के रूप में शुरुआत करते हुए इस फिल्म ने बॉलीवुड की किसी भी अन्य फिल्म के लिए पहले दिन की कमाई से सबसे ज्यादा कलेक्शन किया है, जो 53.35 करोड़ रुपये था. 'वॉर' को आदित्य चोपड़ा ने अपने प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है. (इनपुट आईएएएस से भी)

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें