डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने किया तनुश्री दत्ता का सपोर्ट, भड़क गईं यह एक्ट्रेस

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब बहस हो रही है.  

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने किया तनुश्री दत्ता का सपोर्ट, भड़क गईं यह एक्ट्रेस
अनुराग कश्यप ने यौन प्रताड़ना के आरोपों पर 'शंघाई' फिल्म के डायरेक्टर का समर्थन किया था. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के पक्ष में कई बड़े बॉलीवुड सितारे उतर आए हैं. इसी बीच तनुश्री का समर्थन करने वालों में शामिल डायरेक्टर अनुराग कश्यप को अदाकारा पायल रोहतगी ने लताड़ लगाई है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने 2011 में 'शंघाई' फिल्म में एक रोल के लिए स्क्रीन टेस्ट (ऑडिशन) दिया था, जहां एडवांटेज देने के एवज में फिल्म मेकर दिबाकर बनर्जी ने पायल के साथ सेक्सुअल हैरासमेंट की कोशिश की थी.

पायल ने कहा, 'जब मैंने 'शंघाई' के डायरेक्टर पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया तो अनुराग कश्यप और सुधीर मिश्रा ने मुझे मानसिक रूप से बीमार बता दिया था, और अब अनुराग तनुश्री का समर्थन कर रहे हैं. हालांकि, इस मामले में जब डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का नाम आया तो मुझे लगा कि यह मामला राजनीतिक रूप ले रहा है.'

बता दें कि नाना पाटेकर का खुलकर नाम लेने वाली एक्‍ट्रेस ने नाना के बाद डायरेक्‍टर विवेक अग्‍न‍िहोत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं. तनुश्री ने बताया कि फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने फिल्‍म 'चॉकलेट' के एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्‍हें कपड़े उतार कर डांस करने को कहा था. उन्होंने आगे बताया कि इरफान के साथ एक गाने की शूटिंग चल रही थी कि तभी विवेक ने उन्हें एक्टर के सामने क्यूज देने को कहा. तनुश्री ने कहा कि उस सीन में मेरी जरूरत भी नहीं थी और उसके बावजूद विवेक ने कहा कि कपड़े उतार कर नाच और इरफान वहां मौजूद थे.

नन रेप केस पर दिया बयान
एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने केरल के नन रेप केस को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि भारत में फेमिनिज्म (नारीवाद) बहुत फर्जी है. यहां देवस्थान में रेप को लेकर प्रदर्शन किए जाते हैं, लेकिन जब केरल में नन का रेप होता है तो सबके मुंह बंद हो जाते हैं. बता दें कि पायल रोहतगी '36 चाइना टाउन', 'ढोल', 'हे बेबी', 'दिल कबड्डी' समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पायल लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और फिलहाल टीवी रियलिटी शोज की तरफ रुख कर रही हैं.    

क्या है पूरा मामला
'आशिक बनाया आपने' की एक्ट्रेस तनुश्री ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा, 'हॉर्न ओके प्लीज' फिल्म् के एक गाने की शूटिंग के दौरान एक्‍टर नाना पाटेकर ने मेरे साथ बद्तमीजी की. जब मैंने इसकी शिकायत प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से की कि इस बंदा (नाना पाटेकर) मुझे पकड़कर खींच रहा है और डांस सिखा रहा है तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के नाना पाटेकर ने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. दत्ता ने 10 वर्ष पुरानी घटना का खुलासा कर साफतौर पर पाटेकर का नाम लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया और अन्य मीडिया मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है.  

तनुश्री के समर्थन में उतरे सितारे
इस मामले के सामने आने पर बॉलीवुड सितारे मुखर हो गए हैं. फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, हंसल मेहता, ट्विंकल खन्ना, रवीना टंडन समेत कई एक्टर-एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के समर्थन में उतर आए हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें