सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब इरफान खान का भी इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ मेमोरियलाइज्ड, भावुक हुए फैंस

29 अप्रैल को दिग्गज अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया था. अब इंस्टाग्राम ने उनका अकाउंट मेमोरियलाइज्ड मार्क कर दिया है. 

सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब इरफान खान का भी इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ मेमोरियलाइज्ड, भावुक हुए फैंस

नई दिल्ली: साल 2020 जहां दुनिया में कोरोना वायरस के कारण बुरा माना जा रहा है वहीं  बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी यह साल काफी बुरा साबित हुआ है. जहां एक तरफ लंबे समय तक शूटिंग बंद रहने से कलाकारों का नुकसान हुआ तो वहीं दूसरी ओर फिल्मों की रिलीज रुकने से भी इंडस्ट्री को घाटा हुआ. लेकिन इस सबसे बड़ा नुकसान हुआ इस साल हमने कई बड़े कलाकारों को खो दिया. ऐसा ही एक नाम हैं दिग्गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का. इंस्टाग्राम ने इरफान खान को सम्मान देने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है. 


इंस्टाग्राम के इस बदलाव के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और इरफान खान के एकाउंट में एक समानता नजर आ रही है. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इंस्टाग्राम ने उनके अकाउंट को मेमोरियलाइज्ड कर दिया. अब सुशांत के बाद इंस्टाग्राम ने दिग्गज कलाकार इरफान खान का अकाउंट भी मेमोरियलाइज्ड कर दिया है. दोनों के अकाउंट में रिमेम्बरिंग शब्द लिखा हुआ है.

यह बदलाव देखते ही इरफान खान के फैंस काफी भावुक हो गए हैं. उनके एकाउंट का स्क्रीन शॉट अब जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस बदलाव के बाद सुशांत सिंह राजपूत और इरफान खान के अकाउंट में अब कोई लॉग इन नहीं कर पाएगा. एक बार अगर किसी का अकाउंट मेमोरियलाइज्ड हो जाता है तो उस अकाउंट की किसी पोस्ट में कोई चेंज नहीं हो पाएगा. हां लेकिन इन दोनों कलाकारों द्वारा शेयर किए गए पोस्ट, फोटो और वीडियो अब हमेशा यहां रहेंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें