Zee Rozgar Samachar

Entertainment News: सुशांत के निधन के बाद उनका फोन यूज कर रहीं रिया? टीम कंगना ने उठाए सवाल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंचकर जांच में जुट गई है.

Entertainment News: सुशांत के निधन के बाद उनका फोन यूज कर रहीं रिया? टीम कंगना ने उठाए सवाल
फाइल फोटो

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लंबा समय बीत गया है, लेकिन उनकी मौत की गुत्थी सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है. अब सुशांत के पिता द्वारा पटना में मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस व सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर एफआईआर दर्ज कराया गया, जिसके बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंचकर इस मामले की जांच में जुट गई है. 

सुशांत की मौत को लेकर लगातार खुलकर बोलने वालीं कंगना रनौत ने एक बार सोशल मीडिया पर बड़ी बात बोली है. अब हुआ यूं कि एक यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर कर बताया कि सुशांत सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट को फॉलो कर रहे थे. वैसे तो इसमें कोई गलत बात नहीं है, लेकिन ये सब तब हुआ जब सुशांत हमारे बीच नहीं हैं. जी हां, मतलब उनके निधन के बाद ये गतिविधि सोशल मीडिया पर देखी गई. इसी बात को लेकर टीम कगंना ने सोशल मीडिया पर बड़ा बयान दिया.

कंगना की टीम ने ट्वीट कर शक जाहिर कर दिया कि सुशांत का फोन कोई और इस्तेमाल कर रहा है. उन्होंने महेश भट्ट को भी मामले में घसीट दिया. उनकी टीम लिखती है- 'अब तो सुशांत मामले में सीबीआई जांच होनी ही चाहिए. रिया के पास सुशांत के सारे गैजेट हैं. हो सकता है महेश भट्ट से आदेश आया हो कि आलिया को फॉलो करना है. सुशांत के कितने सारे पोस्ट डिलीट भी किए गए थे.'

सुशांत के पिता ने रिया पर पैसे हड़पने तक का आरोप लगाया है. इसी के बाद से सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती बुरी तरह ट्रोल होने लगीं. अब कंगना का ये बयान न सिर्फ इस विवाद को और बढ़ा रहा है बल्कि उलझा भी रहा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.