'द ताशकंद फाइल्स' के बाद 'विकिडा नो वरघोडो' फिल्म लेकर आ रहे हैं शरद पटेल और मल्हार ठक्कर

शरद पटेल 2019 बॉलीवुड की सुपर हिट, "द ताशकंद फाइल्स" और 2016 की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म, बुद्धा इन अ ट्रॅफिक जॅम के निर्माता भी हैं. आपको बता दें, विकीडा नो वरघोडो की शूटिंग 15 अक्टूबर से शुरू होने वाली है. 

'द ताशकंद फाइल्स' के बाद 'विकिडा नो वरघोडो' फिल्म लेकर आ रहे हैं शरद पटेल और मल्हार ठक्कर

मुंबई: शरद पटेल द्वारा निर्मित मल्हार ठाकर अभिनीत आगामी फिल्म विकीडा नो वरघोडो की घोषणा हो चुकी है. पिछली बार हमें 2015 में इस जोड़ी ने सुपरहिट फिल्म छेलो दिवस का तोहफा दिया था. मल्हार का डेब्यू भले ही एक क्षेत्रीयगुजराती फिल्म में हुआ हो, इसके बावजूद, ये एक आइकॉन बन गया और देश भर में अपनी पहचान बनाई. शरद पटेल का मानना है कि गुजराती फिल्म उद्योग को छेलो दिवस के बाद एक उत्थान की आवश्यकता थी और यह सही समय था जब वह उद्योग और उत्पाद की गुणवत्ता की सामग्री को पॉलिश के साथ व्यवस्थित कर सके. शरद कहते हैं, 'छेलो दिवस के लिए एक निर्माता के रूप में मेरे डेब्यू के बाद मुझे स्क्रिप्ट चयन का महत्व पता चला, इसलिए मैंने अपनी स्क्रिप्ट को सही ट्रैक पर रखने के लिए विशेषज्ञता विकसित की, विकीडा नो वरघोडो अब मेरी अगली फिल्म है, और मुझे विश्वास है कि यह फिल्म छेल्लो दिवास से भी अच्छा प्रदर्शन करेगी.' 

शरद पटेल 2019 बॉलीवुड की सुपर हिट, "द ताशकंद फाइल्स" और 2016 की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म, बुद्धा इन अ ट्रॅफिक जॅम के निर्माता भी हैं.

लाइव टीवी देखें-:

आपको बता दें, विकीडा नो वरघोडो की शूटिंग 15 अक्टूबर से शुरू होने वाली है. जहां फिल्म के निर्देशन राहुल भोले और विनीत कनोजिया करने वाले हैं. निर्माताओं की इस जोड़ी ने अपनी फिल्म 'रीवा' के लिए नेशनल अवार्ड भी जीता है. वहीं हाल ही में राहुल भोले को 2nd बेस्ट निर्देशक का अवार्ड मिला है उन्हें ये अवार्ड अपनी 'फिल्म चोर बनी ठंघट करे' के लिए मिला है.

विकीडा नो वरघोडो के सह निर्माता श्रेयंशी पटेल भी हैं. श्रेयंशी फिल्म निर्माण की एक अनुशासित प्रक्रिया से अवगत हैं, 2016 की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म, बुद्धा इन अ ट्रॅफिक जॅम  का अनुभव करने के साथ. निर्माताओं के पैनल में जानवी टेलीफिल्म्स और सुपर हिट एंटरटेनमेंट के अवधेश देव कुमार शामिल हैं. कुमार ने सुपर हिट गुजराती फिल्म शरतो लागु स्टारर मल्हारतकर का भी निर्माण किया. विकीडा नो वरघोडो प्रीतिश शाह द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा और निर्माताओं का पूरा पैनल इस विषय पर आधारित फिल्म के बारे में बहुत ही आत्मविश्वास और सकारात्मक है. बहुत जल्द विकीडा नो वरघोडो की स्टार कास्ट की घोषणा की जानी है.  विकीडा नो वरघोडो 2020 में रिलीज होगी.