थीम म्यूजिक के बाद 'अक्टूबर' के पहले गाने 'ठहर जा' का टीजर हुआ रिलीज

'अक्टूबर' एक लव स्टोरी है लेकिन ट्रेलर देखने के बाद यह तो साफ हो गया है कि यह बाकी बॉलीवुड फिल्मों से काफी अलग है, लेकि अब तक फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है.

थीम म्यूजिक के बाद 'अक्टूबर' के पहले गाने 'ठहर जा' का टीजर हुआ रिलीज
13 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' जल्द ही रिलीज होने वाली है. कुछ वक्त पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसके बाद से फैन्स इस फिल्म का और भी ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें, सोमवार को ही इस फिल्म के 'थीम सॉन्ग' को रिलीज किया गया है. जिसके बाद मंगलवार को वरुण ने अपनी फिल्म के पहले गाने ठहर जा का टीजर भी रिलीज कर दिया है. इस टीजर को शेयर करते हुए वरुण ने यह भी बताया कि इस गाने को 21 मार्च को रिलीज किया जाएगा. 

बता दें, इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है. शूजित के साथ वरुण की यह पहली फिल्म है. वहीं बनिता भी इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं लेकिन वह इससे पहले भी शूजित के साथ काम कर चुकी हैं. बनिता इस फिल्म से पहले एक च्विंगम की एड में नजर आईं थी और उस एड को शूजित ने ही डायरेक्ट किया था. 'अक्टूबर' एक लव स्टोरी है लेकिन ट्रेलर देखने के बाद यह तो साफ हो गया है कि यह बाकी बॉलीवुड फिल्मों से काफी अलग है, लेकि अब तक फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है.

वहीं अगर फिल्म के इस गाने की बात करें तो इस गाने को अरमान मलिक ने गाया है. गाने का म्यूजिक अभिषेक अरोड़ा ने दिया है और इसके लिरिक्स अभिरुची चंद ने लिखे हैं. बता दें, यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.