'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के बाद, आमिर खान बनेंगे अंतरिक्ष यात्री

आमिर खान ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में एक ठग बनने के बाद अब अगली फिल्म ‘सैल्यूट’ में एस्ट्रोनॉट बनेंगे. ये फिल्म भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के ऊपर बनने वाली है. आमिर खान जल्दी ही अंतरिक्ष की सैर करते नज़र आएंगे.  'मंगल पांडे-दि राइज़िग' के बाद अपनी दूसरी बायोपिक फ़िल्म 'सैल्यूट' में आमिर भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री 'राकेश शर्मा' के किरदार में नज़र आएंगे.

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के बाद, आमिर खान बनेंगे अंतरिक्ष यात्री
इन दिनों आमिर अपनी आगामी फ़िल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' की शूटिंग के लिए माल्टा में हैं.

मुंबई: आमिर खान ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में एक ठग बनने के बाद अब अगली फिल्म ‘सैल्यूट’ में एस्ट्रोनॉट बनेंगे. ये फिल्म भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के ऊपर बनने वाली है. आमिर खान जल्दी ही अंतरिक्ष की सैर करते नज़र आएंगे.  'मंगल पांडे-दि राइज़िग' के बाद अपनी दूसरी बायोपिक फ़िल्म 'सैल्यूट' में आमिर भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री 'राकेश शर्मा' के किरदार में नज़र आएंगे.

आमिर खान की फ़िल्म 'दंगल' अपनी रिलीज़ के सात महीनों बाद भी सफलता के नए आयाम गढ़ रही है. हाल ही में चीन में रिलीज़ होने के बाद यह फ़िल्म भारत की सर्वाधिक कमाई करने वाले फ़िल्म बन गई है.

इन दिनों आमिर अपनी आगामी फ़िल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' की शूटिंग के लिए माल्टा में हैं. इस फ़िल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ़, फ़ातिमा सना शेख़ और जैकी श्रॉफ़ हैं. 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के बाद आमिर फ़िल्म 'सैल्यूट' की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फ़िल्म के लिए आमिर ने रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर से मुलाक़ात की. सूत्रों में अनुसार, इस फ़िल्म का निर्माण आमिर, कपूर और स्क्रूवाला मिलकर करेंगे.

फ़िल्म का निर्देशन महेश मथाई करेंगे. आमिर की आने वाली फ़िल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' से भी सफलता की ऐसी ही उम्मीद लगाई जा रही है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.