ट्विंकल खन्ना की माफी पर मल्लिका दुआ का जवाब- 'माता-पिता ऐसे ही होते हैं...'
Advertisement

ट्विंकल खन्ना की माफी पर मल्लिका दुआ का जवाब- 'माता-पिता ऐसे ही होते हैं...'

अपने इस ट्वीट में मल्लिका ने लिखा है कि, 'माता-पिता ऐसे ही होते हैं. वो अपने बच्चों को लेकर प्रोटेक्टिव होते हैं फिर चाहे वह 5 साल का हो या 28 साल का'.

रियलिटी शो में शुरू हुआ था विवाद. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पिछले कुछ वक्त से अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ के बीच चल रहे विवाद पर लगता है कि अब पूर्ण विराम लग गया है. दरअसल, एक टीवी रियलिटी शो में अक्षय के साथ बतौर मेंटर काम कर रहीं मल्लिका दुआ पर शो के दौरान एक कंटेस्टेंट की अच्छी परफॉर्मेंस जब मल्लिका बेल बजाने लगी तो अक्षय ने कमेंट करते हुए कहा था कि 'आप बेल बजाइए मैं आपको बजाता हूं'. जिसके बाद यह मुद्दा उस वक्त सुर्खियों में आया जब उस कंटेस्टेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

  1. ट्विंकल ने अपने बयान पर मांगी थी माफी.
  2. अब इस पर मल्लिका ने भी किया ट्वीट.
  3. कहा पेरेंट्स अपने बच्चों को लेकर प्रोटेक्टिव होते हैं.

भले ही इस मामले में अक्षय की तरफ से अभी तक कुछ भी न कहा गया हो लेकिन उनके बचाव में आगे आई ट्विंकल ने अपने बयान पर माफी मांग ली है. उन्होंने लिखा कि इससे पहले उन्होंने इमोशनल हो कर पोस्ट लिखा था क्योंकि इस मामले में बिना वजह उनकी 5 साल की बेटी को घसीटा गया था. जिसके बाद अब मल्लिका ने भी ट्विंकल की माफी के पोस्ट के बाद एक ट्वीट किया है. 

अपने इस ट्वीट में मल्लिका ने लिखा है कि, माता-पिता ऐसे ही होते हैं. वो अपने बच्चों को लेकर प्रोटेक्टिव होते हैं फिर चाहे वह 5 साल का हो या 28 साल का. 

ट्विंकल की माफी के बाद मल्लिका की तरफ से आए इस रिप्लाई को देखते हुए लगता है कि अक्षय और मल्लिका के बीच का यह विवाद अब खत्म हो गया है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news