ट्विटर पर हुए खुल्म खुल्ला 'Cold War' के बाद सुनील ग्रोवर बोले, मुझे कपिल की चिंता

सुनील ने अपने ट्विटर वॉर के बाद एक अंग्रेजी वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में सुनील ने बताया कि उन्हें कपिल की किसी भी बात का बुरा नहीं लगा.

ट्विटर पर हुए खुल्म खुल्ला 'Cold War' के बाद सुनील ग्रोवर बोले, मुझे कपिल की चिंता

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल, हाल ही में सुनील के एक ट्वीट के बार कपिल और सुनील के बीच ट्विटर पर एक वर्ड वॉर शुरू हुआ था. दोनों का यह विवाद सुनील के एक ट्वीट के बाद शुरू हुआ था. अपने इस ट्वीट में सुनील ने इस बात का जिक्र किया था कि वह कपिल के नए शो फैमिली टाइम विद कपिल का हिस्सा नहीं हैं. इसकी जगह उन्होंने कोई दूसरा शो साइन कर लिया है. जिसके बाद दोनों के बीच का विवाद शुरू हो गया था. अब इस विवाद के खत्म होने के बाद सुनील ने कहा कि उन्हें कपिल की किसी भी बात का बुरा नहीं लगा

प्रेशर में किया था ट्वीट
दरअसल, सुनील ने अपने ट्विटर वॉर के बाद एक अंग्रेजी वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में सुनील ने बताया कि उन्हें कपिल की किसी भी बात का बुरा नहीं लगा. उन्होंने आगे कहा कि, मुझसे मेरे फैन्स लगातार पूछ रहे थे कि क्या मैं एक बार फिर कपिल के शो में आउंगा जिस वजह से मैंने अपने फैन्स को इसका जवाब देना बेहतर समझा लेकिन मेरा कपिल को टार्गेट करना या उन्हें कुछ कहने का कोई इरादा नहीं था. मैं हमारी लड़ाई के बाद भी शांत रहा. मुझ पर कुछ दिनों से काफी प्रेशर था जिस वजह से मैंने सिर्फ अपने फैन्स को जवबा दिया था.

स्वभाविक था रिएक्शन
जब सुनील से कहा गया कि उनकी टाइमिंग काफी अच्छी रही तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, मेरा रिएक्शन स्वभाविक था और मैं सिर्फ अपने फैन के सवाल का जवाब दे रहा था. लोग कुछ भी सोच सकते हैं मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता. मैं अपना काम कर रहा हूं और उन्हें यह पता भी नहीं है कि मैं किस प्रोजेक्ट से जुड़ा हूं. जब सुनील से पूछा गया कि क्या वह कपिल के उन्हें झूठा कहने वाली बात से नाराज हुए हैं. इस सवाल पर सुनील ने कहा कि वह इस बात से बिलकुल नाराज नहीं है और उन्हें सिर्फ कपिल के स्वास्थ्य की चिंता है. 

इस वजह से शो पर वापस नहीं आए थे सुनील
सुनील ने यह भी कहा कि वह कपिल के शो पर इसलिए नहीं लौटे क्योंकि वह दीमागी तौर पर कपिल शर्मा के शो पर वापसी करने के लिए तैयार नहीं थे. उन्होंने कहा, अगर आपने ध्यान दिया हो तो मैं पिछले एक साल से लाइव इवेंट या फिर अवॉर्ड शो जैसे कार्यक्रम ही कर रहा हूं और किसी भी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बन रहा. हां, मैं इस बात से इंकार नहीं कर रहा हूं कि कपिल ने मुझे कपिल शर्मा शो पर वापस नहीं बुलाया था. यहां तक कि वह एक बार मेरे घर भी आया था और दो बार उनकी टीम के दो लोग भी मुझसे शो के बारे में बात करने आए थे लेकिन मैं दीमागी रूप से तैयार नहीं था. 

जब सुनील से पूछा गया कि क्या वह कपिल के साथ दोबारा काम करेंगे तो इस पर सुनील ने कहा कि, मैं इमेजिनेशन में नहीं जीता. यह काफी काल्पनिक सवाल है और मेरे पास इस सवाल का कोई जवाब नहीं है और मुझे लगता है कि इस सवाल का जवाब देने का यह सही वक्त नहीं है. मैं अभी किसी और चीज पर काम कर रहा हूं और मुझे उस पर ध्यान देना है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें