close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद आयुष्मान खुराना ने लिखी कविता, पढ़कर आंखें हो जाएंगी नम

फिल्म 'अंधाधुन' और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में बेहतरीन अभिनय के लिए आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला.

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद आयुष्मान खुराना ने लिखी कविता, पढ़कर आंखें हो जाएंगी नम
आयुष्मान ने फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूट को सिर्फ 22 दिनों में ही पूरा कर लिया (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बीते शुक्रवार को 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा की गई. इस बार नेशनल अवॉर्ड में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ही छाए रहे, क्योंकि उनकी दो फिल्में ने कुल 5 अवॉर्ड जीते. फिल्म 'अंधाधुन' को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार मिला और इसी फिल्म के लिए पटकथा लेखक का पुरस्कार श्रीराम राघवन, अरिजीत विश्वास, पूजा लाधा सूर्ती, योगेश चंदेकर और हेमंत राव को मिला. वहीं, बेहतरीन मनोरंजन प्रदान करने के लिए 'बधाई हो' को बेस्ट पॉपुलर फिल्म का पुरस्कार मिला और इसी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार सुरेखा सीकरी को मिला.

इंस्टाग्राम पर शेयर की कविता
इसके साथ ही 'अंधाधुन' और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में बेहतरीन अभिनय के लिए आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला. नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद आयुष्मान खुराना ने शनिवार को एक कविता लिखी और उसे अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की. आयुष्मान की इस कविता में इतना दर्द छुपा है, जिसे पढ़कर आपकी आंखें नम हो सकती है. दरअसल, आयुष्मान ने इस कविता में अपनी अब तक की सफर को बयान किया है. तो आइए, पढ़ते हैं आयुष्मान द्वारा लिखी गई कविता को...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#NationalAward #66thNationalAwards

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

बता दें, हिंदी सिनेमा जगत में आयुष्मान खुराना का मुकाम बाकी सारे एक्टर्स से अलग है. उन्हें उनकी स्पेशल प्लॉट पर बनने वाली फिल्मों के लिए जाना जाता है. लेकिन आयुष्मान ने अब एक और कमाल कर दिया है. वह अब अपनी फिल्मों को तय समय में पूरा करने के मामले में भी नाम कमा रहे हैं. आयुष्मान ने अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूट को मात्र 22 दिनों में पूरा कर लिया है. गौरतलब है कि 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग लखनऊ में की गई है. इस फिल्म के सेट से सामने आने के बाद अमिताभ बच्चन का लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इस कॉमेडी फिल्म में अमिताभ मकान मालिक और आयुष्मान किराएदार की भूमिका में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें