‘युद्धिष्ठिर’ के बाद ‘राम’ भी होंगे BJP में शामिल

छोटे पर्दे पर धारावाहिक ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका निभाकर घर घर मशहूर हुए अभिनेता अरूण गोविल जल्द ही भाजपा में शामिल होने वाले हैं। इससे पहले चर्चित धारावाहिक ‘महाभारत’ में युद्धिष्ठिर की भूमिका निभा कर लोकप्रियता हासिल करने वाले गजेंद्र चौहान भी भगवा पार्टी के सदस्य बने थे।

‘युद्धिष्ठिर’ के बाद ‘राम’ भी होंगे BJP में शामिल

मुंबई: छोटे पर्दे पर धारावाहिक ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका निभाकर घर घर मशहूर हुए अभिनेता अरूण गोविल जल्द ही भाजपा में शामिल होने वाले हैं। इससे पहले चर्चित धारावाहिक ‘महाभारत’ में युद्धिष्ठिर की भूमिका निभा कर लोकप्रियता हासिल करने वाले गजेंद्र चौहान भी भगवा पार्टी के सदस्य बने थे।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार, बिहार या उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले गोविल के पार्टी में शामिल होने की संभावना है। नाम नहीं जाहिर करने का अनुरोध करते हुए नेता ने बताया, ‘यह केवल समय की बात है कि वह पार्टी में कब आएंगे, लेकिन इतना निश्चित है कि वह बिहार या उत्तर प्रदेश चुनावों से पहले पार्टी में आ जाएंगे।’ उन्होंने कहा कि इस मामले में केंद्रीय नेतृत्व उचित समय पर अंतिम फैसला लेगा।

बहरहाल, गोविल पहले ही इस राजनीतिक पार्टी के साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं जिसका एजेंडा सौहार्दपूर्ण विकास रहा है। संपर्क करने पर गोविल ने कहा, ‘हां, मैं भाजपा में शामिल होना चाहता हूं और यदि मुझे प्रस्ताव मिलता है तो मैं जरूर करूंगा।’ गोविल फिलहाल डीडी किसान चैनल पर प्रसारित हो रहे अपने धारावाहिक ‘धरती की गोद में’ में एक मित्र, दार्शनिक और मार्गदर्शक की भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले गोविल ने कांग्रेस और भाजपा सहित सभी पार्टियों के प्रस्ताव को खारिज कर दिया था।

मेरठ से ताल्लुक रखने वाले धारावाहिक के प्रोग्राम हेड गोविल ने कहा, ‘सच कहूं तो भाजपा के करीब आने के अलावा डीडी किसान चैनल पर मेरे अनुबंध ने मुझे किसानों के करीब लाया है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने किसानों को आगे बढ़ाने के लिए काफी काम किया है और इसका प्रभाव दिखने में समय लगेगा।