BREAKING NEWS

मल्लिका दुआ ने फिर साधा अक्षय कुमार पर निशाना, इस बार 'पैडमैन चैलेंज' पर उठाए सवाल

मल्लिका दुआ ने अक्षय और ट्विंकल के 'पैडमैन चैलेंज' पर निशाना साधते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज लिखी.

मल्लिका दुआ ने फिर साधा अक्षय कुमार पर निशाना, इस बार 'पैडमैन चैलेंज' पर उठाए सवाल
9 फरवरी को रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)
Play

नई दिल्ली: पिछले कुछ वक्त से अक्षय कुमार लगातार अपनी आगामी फिल्म 'पैडमैन' का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. महिलाओं के पीरियड्स एक ऐसा विषय है, जिस पर अक्‍सर चुप्‍पी साधने की ही सलाह दी जाती है, लेकिन अक्षय कुमार इस विषय पर एक पूरी फिल्‍म 'पैडमैन' लेकर आ रहे हैं.  और इसमें उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना उनका पूरा सहयोग देती नजर आ रही हैं. वहीं अब अक्षय और ट्विंकल ने बॉलीवुड के सितारों को 'पैडमैन चैलेंज' देना भी शुरू कर दिया है. 

Mallika dua

इसी दौरान मल्लिका दुआ ने अक्षय और ट्विंकल के इस 'पैडमैन चैलेंज' पर निशाना साधते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर करते हुए लिखा, 'हमेशा याद रखो, जिस समय तुम अपने आपको कमजोर महसूस करते हो, जिस समय तुम अपने आपको कम आंकते हो, उस वक्त आप सबके बराबर ही होते हो.' 

Mallika dua

उन्होंने आगे लिखा, 'जब आपको महसूस हो कि समाज और सरकार ने ड्यू नहीं दिया, जब आपको यह महसूस कराया जाए कि आप कमजोर हो तो समझो कि लड़ाई शुरू हुई है. एक सेनेटरी नैपकिन को हाथ में लेकर फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करना आपको सशक्तिकरण लगता है, बाय.'

Mallika dua

Mallika dua

Mallika dua

हालांकि गुरुवार को मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह 'पैडमैन' जैसी मूवी आइडिया का पूरा समर्थन करती हैं. बता दें, इससे पहले एक टीवी रियलिटी शो में अक्षय के साथ बतौर मेंटर काम कर चुकीं मल्लिका दुआ पर शो के दौरान एक कंटेस्टेंट की अच्छी परफॉर्मेंस जब मल्लिका बेल बजाने लगी तो अक्षय ने कमेंट करते हुए कहा था कि 'आप बेल बजाइए मैं आपको बजाता हूं'. जिसके बाद यह मुद्दा उस वक्त सुर्खियों में आया जब उस कंटेस्टेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. उस पर मल्लिका ने अक्षय पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर कई ट्वीट किए थे.     

बता दें, ‘पैडमैन’ में अक्षय इन्हीं अरुणाचलम मुरुगनाथम का कैरेक्टर प्ले करने जा रहे हैं, जो कि वास्तविक जीवन में पीरियड से जुड़ी समस्याओं पर काम कर रहे हैं. उन्हें पैडमैन के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने कम लागत वाले सैनिटरी पैड बनाने की मशीन का आविष्कार किया था. इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है. गौरतलब है कि 'पैडमैन' सिनेमाघरों में 9 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, राधिका आपटे और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.