OMG: 'सलमान खान' को BA में मिले 35% मार्क्स! मार्कशीट हो रही वायरल
Advertisement

OMG: 'सलमान खान' को BA में मिले 35% मार्क्स! मार्कशीट हो रही वायरल

सोशल मीडिया पर आगरा की एक कॉलेज मार्कशीट की तस्वीर वायरल हो रही है और वह बीए फर्स्ट ईयर की मार्कशीट है.

यह बीए फर्स्ट ईयर की मार्कशीट है (फोटो- @kamalpreetkohli/Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को लेकर काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म के अलावा अब एक और वजह से भी सलमान सुर्खियों में हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर आगरा की एक कॉलेज मार्कशीट की तस्वीर वायरल हो रही है और वह बीए फर्स्ट ईयर की मार्कशीट है, जिसमें सलमान खान की तस्वीर लगी हुई है.

  1. आगरा की एक कॉलेज मार्कशीट की तस्वीर वायरल हो रही है.
  2. सलमान फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को लेकर काफी व्यस्त हैं.
  3. फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित एक खबर के अनुसार वायरल हो रही यह मार्कशीट अमृता सिंह मेमोरियल डिग्री कॉलेज के एक छात्र की है. इस मार्कशीट में खान लिखा है, जिसने कॉलेज से बैचलर की फर्स्ट ईयर की परीक्षा 35 प्रतिशत अंकों के साथ पास की है, लेकिन यहां यूनिवर्सिटी से एक बड़ी चूक हो गई और गलती से इस मार्कशीट में फोटो सलमान खान की लग गई. 

सोशल मीडिया पर तेजी से एक फोटो वायरल हो रही है. यूनिवर्सिटी की एक बड़ी चूक से हर कोई हैरान है. हर जगह एक फोटो वायरल हो रही है. जो एक कॉलेज मार्कशीट है जिसमें बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फोटो है. बता दें, सलमान और कैटरीना कैफ की फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें सलमान के साथ कैटरीना भी एक्शन करती नजर आ रही हैं.  

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए सलमान और कैटरीना ने काफी मेहनत की है और एक्शन सीन्स के लिए ट्रेनिंग भी ली है. इस फिल्म की शूटिंग 5 अलग-अलग देशों में हुई है और फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने फिल्म के लिए बेस्ट शॉट लेने की कोशिश की है. फिल्म की शूटिंग आस्ट्रिया, ग्रीस, मोरक्को, अबु धाबी और भारत में हुई है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news