'फूलों के रंगीन लिबास' में दमदमाई ऐश्वर्या राय की ब्यूटी!
Advertisement

'फूलों के रंगीन लिबास' में दमदमाई ऐश्वर्या राय की ब्यूटी!

बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की चर्चा देश और दुनिया भर में होती है। तभी हर साल कान्स फिल्म समारोह में ऐश्वर्या की झलक पाने के लिए भारी भीड़ उमड़ती है। कान्स फिल्म से इतर फिल्मफेयर मैगजीन के जून के संस्करण के लिए ऐश्वर्या ने फोटोशूट करवाया है। ऐश्वर्या इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही है। फोटोशूट में उन्होंने रंग-बिरंगे फूलों वाली लिबास पहनी है।

'फूलों के रंगीन लिबास' में दमदमाई ऐश्वर्या राय की ब्यूटी!

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की चर्चा देश और दुनिया भर में होती है। तभी हर साल कान्स फिल्म समारोह में ऐश्वर्या की झलक पाने के लिए भारी भीड़ उमड़ती है। कान्स फिल्म से इतर फिल्मफेयर मैगजीन के जून के संस्करण के लिए ऐश्वर्या ने फोटोशूट करवाया है। ऐश्वर्या इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही है। फोटोशूट में उन्होंने रंग-बिरंगे फूलों वाली लिबास पहनी है।

गौर हो कि कान फिल्म फेस्टिवल में रविवार को फिल्म 'सरबजीत' की स्क्रीनिंग हुई, जिसमें 42 साल की ऐश्वर्या राय बच्चन ने परपल लिपस्टिक लगाई और इसे लेकर वह सुर्खियों में छा गई। रणदीप हुड्डा स्टारर यह फिल्म 20 मई को रिलीज होगी। फिल्म में ऐश्वर्या सरबजीत की बहन दलबीर कौर के रोल में हैं। फिल्मों से पांच साल के ब्रेक के बाद यह उनकी दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उनकी 'जज्बा' फिल्म रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

fallback

 

Trending news