ऐश्वर्या रॉय बच्चन परिवार के साथ मना रहीं बर्थडे, तस्वीरों में नजर आया लेटनाइट सेलीब्रेशन
Advertisement

ऐश्वर्या रॉय बच्चन परिवार के साथ मना रहीं बर्थडे, तस्वीरों में नजर आया लेटनाइट सेलीब्रेशन

विश्व सुंदरी ने जन्मदिन के मौके पर पूरे परिवार के साथ किया एंजॉय, आराध्या ने भी की मस्ती 

तस्वीर में नजर आई फैमली की मस्ती, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @aishwaryaraibachchan_arb

नई दिल्ली. कहते हैं न कि कोई भी सेलीब्रेशन तब तक अधूरा होता है जब तक की हमारे दिल के करीब रहने वाले लोग हमारे साथ न हों. यह बात आम इंसानों से लेकर सेलीब्रेटी भी मानते हैं तभी तो बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा और बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपने जन्मदिन के मौके पर परिवार के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. कुछ देर पहले ही ऐश्वर्या लेटनाइट बर्थडे बैश की तस्वीरें शेयर की हैं.  

आराध्या भी हैं टशन में 
ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से यह तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके परिवार के साथ वह केक काट रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस मौके पर ऐश्वर्या का पूरा परिवार किस तरह से मस्ती के मूड में है. इस मौके पर बड़े तो सेलीब्रेट कर ही रहे हैं नन्हीं आराध्या भी अपनी मां के साथ पूरे टशन में नजर आ रहीं हैं. 

fallback

मां और अभिषेक के साथ भी तस्वीरें 
इस मौके पर ऐश्वर्या ने अपनी मां के साथ भी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीरें में ऐश्वर्या बहुत कुछ अपनी मां की तरह झलक दे रही हैं. वहीं एक अन्य तस्वीर में ऐश्वर्या अभिषेक और बेटी आराध्या ने गॉगल लगाकर बेहतरीन पोज दिया है. 

fallback

बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी फिल्म 'फन्ने खां' के लिए फिल्म और टेलीविजन (डब्ल्यूआईएफटी) इंडिया अवॉर्ड में महिलाओं की भूमिका का जबरदस्त अभिनय करने के लिए मेरिल स्ट्रीप पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. वहीं ऐश्वर्या को कई सोशल मुद्दों पर होने वाले कार्यक्रमों में भी सम्मानित किया जाता रहा है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news