ऐश्वर्या राय बच्चन ने कैंसर पेशेंट बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस, ली सेल्फी और किया धमाल
Advertisement

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कैंसर पेशेंट बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस, ली सेल्फी और किया धमाल

ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने टाटा मैमोरियल अस्पताल में कैंसर सरवाइवर बच्चों के साथ जमकर सेलीब्रेशन किया...

ऐश्वर्या रॉय बच्चन टाटा मैमोरियल अस्पताल में कैंसर सरवाइवर बच्चों के साथ, फोटो साभार: योगेन शाह

नई दिल्ली: कहते हैं बच्चे भगवान का रूप होते हैं उनके बेहतर पॉजिटिव एनर्जी सोर्स कोई और नहीं होता. इसलिए ही एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी इस क्रिसमस को स्पेशल बनाने के लिए बच्चों के साथ सेलीब्रेट किया. लेकिन यह बच्चे भी कुछ थोड़े स्पेशल हैं. यह बच्चे कैंसर जैसे बीमारी से जूझने वाले बच्चे हैं. 

ऐश्वर्या राय ने टाटा मैमोरियल हॉस्पिटल में एनुअल डे के साथ क्रिसमस सेलीब्रेशन किया. इस कार्यक्रम में कैंसर पेशेंट बच्चों ने पूरे जोश के साथ ऐश्वर्या को अपने हुनर से रूबरू कराया. इतना ही नहीं तस्वीरों से साफ समझ आ रहा है कि ये बच्चे कैंसर को हराने के लिए कमर कसके तैयार हैं.

fallback
फोटो साभार: योगेन शाह

इस मौके पर ऐश्वर्या राय ने अपने बच्चों के द्वारा बनाई गई रंगोलियों को भी देखा. इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने इस मौके पर इन कैंसर पेशेंट्स के हैंडक्राफ्ट देखते हुए भी काफी समय गुजारा 

सेल्फी भी जोरदार 
इस मौके पर सभी बच्चों के साथ ऐश्वर्या का फॉर्मल फोटोशूट तो हुआ ही लेकिन इसके साथ सेल्फी सेशन भी अपने पूरे खुमार पर रहा. बच्चों से ज्यादा ऐश्वर्या भी सेल्फी लेने के लिए क्रेजी नजर आ रही थीं. 

fallback
फोटो साभार: योगेन शाह

बच्चों के बीच बैठकर देखा शो 
इस कार्यक्रम में ऐश्वर्या रॉय बच्चन किसी स्पेशल जगह पर सेलेब्रिटी बनकर नहीं बल्कि बच्चों के बीच बैठी नजर आईं. बच्चों के साथ बैठकर ही ऐश्वर्या ने पूरे कार्यक्रम का लुत्फ लिया. 

fallback
फोटो साभार: योगेन शाह

खूबसूरत रेड लुक्स
इस मौके पर ऐश्वर्या रेड कलर के हैवी वर्क सूट में काफी खूबसूरत नजर आईं. कई तस्वीरों में ऐश्वर्या के चेहरे में भी बच्चों जैसी मासूमियत नजर आ रही है. 

fallback

बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्च के साथ धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल डे पर में खूब एंजॉय करती नजर आई थीं. ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने भी स्कूल के एनुअल डे पर डांस में हिस्सा लिया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news