वायरल फीवर होने के बाद भी ऐश्वर्या ने ‘जज्बा’ की शूटिंग की
Advertisement

वायरल फीवर होने के बाद भी ऐश्वर्या ने ‘जज्बा’ की शूटिंग की

बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने तबीयत खराब होने के बावजूद आगामी फिल्म ‘जज्बा’ की शूटिंग की।  पिछले सप्ताह 41 वर्षीय पूर्व मिस वर्ल्ड को वायरल फीवर हो गया था लेकिन उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘जज्बा’ शूटिंग जारी रखीं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या बीमार होने के बावजूद अपनी बेटी अराध्या का खयाल रख रही हैं और उन्होंने शूटिंग करना भी नहीं छोड़ा है।

वायरल फीवर होने के बाद भी ऐश्वर्या ने ‘जज्बा’ की शूटिंग की

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने तबीयत खराब होने के बावजूद आगामी फिल्म ‘जज्बा’ की शूटिंग की।  पिछले सप्ताह 41 वर्षीय पूर्व मिस वर्ल्ड को वायरल फीवर हो गया था लेकिन उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘जज्बा’ शूटिंग जारी रखीं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या बीमार होने के बावजूद अपनी बेटी अराध्या का खयाल रख रही हैं और उन्होंने शूटिंग करना भी नहीं छोड़ा है।

वह प्रो कबड्डी लीग में पति अभिषेक बच्चन की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स का भी समर्थन कर रही हैं। प्रोडक्शन हाउस के एक सूत्र ने बताया, ‘वायरल फीवर के बावजूद ऐश्वर्या शूटिंग कर रही हैं। काम के प्रति उनका समर्पण आश्चर्यजनक है। यहां तक कि वह छुट्टी या ब्रेक भी नहीं लेतीं ताकि फिल्म को कोई नुकसान ना हो।’’

 

Trending news