बेटी का हाथ पकड़ने पर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, यूजर बोले- 'भगवान के लिए उसे छोड़ दो'
Advertisement

बेटी का हाथ पकड़ने पर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, यूजर बोले- 'भगवान के लिए उसे छोड़ दो'

ऐश्वर्या अक्सर सार्वजनिक जगहों पर अपनी बेटी का हाथ पकड़ कर रखती हैं. ऐश्वर्या के ओवर-प्रोटेक्टिव मां होने को लेकर उनके प्रशंसकों ने उन पर कई टिप्पणियां की. 

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ

नई दिल्ली : अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़े अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. बच्चन परिवार फैमिली डिनर के लिए यहां एक रेस्तरां गया था. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने आराध्या का हाथ पकड़ने को लेकर ऐश्वर्य को ट्रोल किया. ऐश्वर्या अक्सर सार्वजनिक जगहों पर अपनी बेटी का हाथ पकड़ कर रखती हैं. ऐश्वर्या के ओवर-प्रोटेक्टिव मां होने को लेकर उनके प्रशंसकों ने उन पर कई टिप्पणियां की. 

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'ऐश को अपनी गर्भनाल काटने की जरूरत है, अब उनकी बेटी आठ साल की है.' वहीं एक और यूजर का कहना था कि कृप्या उसका हाथ छोड़ दो ऐश्वर्या और उसे आजाद होकर चलने दो. 


https://zeenews.india.com/hindi/entertainment/bollywood/is-aishwarya-rai-bachchan-pregnant-with-second-child/509085

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#aishwaryabachchan #aradhyabachchan with family for dinner @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं, एक अन्य ने लिखा कि उम्मीद है उनकी बेटी को हमेशा इस स्थिति में रहने से कंधे में दर्द नहीं होता होगा. एक अन्य ने लिखा, 'भगवान के लिए उसका हाथ छोड़ दो. वह तीन साल की नहीं है.'

fallback

बता दें कि जब स्टार्स अपने फैंस से कनेक्ट होने के लिए सोशल मीडिया पर आए तो लोगों को बहुत खुशी हुई थी, अब अपनी बात को अपने चहेते स्टार से कहना आसान था. लेकिन वही सोशल मीडिया और वहां मौजूद फॉलोअर्स इन स्टार्स की मुसीबत का सबब बनते हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन का बेटी का हाथ पकड़कर चलना भी लोगों को गवारा नहीं. इस बात को लेकर ऐश्वर्या को ओवरप्रोटक्टिव मां का तमगा दे दिया गया. पहले भी ऐश्वर्या अपनी इस आदत के चलते कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news