Zee Rozgar Samachar

इंस्टाग्राम पर फ्लॉप डेब्यू से नाखुश हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, अपनी टीम से भी हैं नाराज

सोशल मीडिया पर डेब्यू किया था लेकिन अच्छा रिसपॉन्स न मिलने की वजह से वह खुद भी खुश नही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या अपने फ्लॉप डेब्यू की वजह से अपनी सोशल मीडिया टीम से भी नाराज हैं. 

इंस्टाग्राम पर फ्लॉप डेब्यू से नाखुश हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, अपनी टीम से भी हैं नाराज
(फोटो- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, ऐश्वर्या ने कुछ वक्त पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है लेकिन उनका अकाउंट अब तक वेरिफाइड नहीं हो पाया है. बॉलीवुड के बाकी स्टार्स की तरह उनका अकाउंट वेरिफाइड नहीं हुआ है इस वजह से वह काफी नाखुश हैं और अपने फ्लॉप इंस्टाग्राम डेब्यू को लेकर भी परेशान हैं. ऐश्वर्या ने इंस्टा पर दो दिन पहले ही एंट्री की है लेकिन अब तक उनके फॉलोअर्स 1 लाख 30 हजार से ज्यादा नहीं बढ़ पाए हैं. 

गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने अपने फैन्स की रिक्वेस्ट पर सोशल मीडिया पर डेब्यू किया था लेकिन अच्छा रिसपॉन्स न मिलने की वजह से वह खुद भी खुश नही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या अपने फ्लॉप डेब्यू की वजह से अपनी सोशल मीडिया टीम से भी नाराज हैं. पिंकविला में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, ऐश्वर्या राय ने अपने डेब्यू को लेकर ऐसा नहीं सोचा था. इंस्टाग्राम पर आने के 6 घंटे बाद भी उनके फॉलोअर्स महज 20 हजार ही थे, जो उनकी फैन फॉलोइंग को देखते हुए काफी निराशाजनक है. वह इस बात से भी नाखुश हैं कि उनका इंस्टा अकाउंट अब तक वेरीफाइड नहीं हो पाया है. 

 

Feel the light

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बता दें, ऐश्वर्या राय ने भी आमिर खान की तरह सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सबसे पहले अपनी बेटी के साथ एक फोटो सीरीज शेयर की. इसके अलावा उन्होंने कुछ वक्त पहले एक और तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में एक ड्रेस नजर आ रही है और इस ड्रेस के कैप्शन में लिखा गया है- लाइट को महसूस करो. यहां आपको याद दिला दें कि ऐश्वर्या राय जल्द ही कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.