क्या ऐश्वर्या नहीं हैं अच्छी मां, जानिए बेटी आराध्या को लेकर क्यों ट्रोल हो रही हैं विश्व सुंदरी?
Advertisement

क्या ऐश्वर्या नहीं हैं अच्छी मां, जानिए बेटी आराध्या को लेकर क्यों ट्रोल हो रही हैं विश्व सुंदरी?

विदेश से लौटते हुए मुंबई हवाई अड्डे की तस्वीरों में ऐश्वर्या के साथ आराध्या भी हैं, इन तस्वीरों पर ही हुई ट्रोलिंग 

इन तस्वीरों पर की जा रही है ऐश्वर्या ट्रोल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. जब स्टार्स अपने फैंस से कनेक्ट होने के लिए सोशल मीडिया पर आए तो लोगों को बहुत खुशी हुई थी, अब अपनी बात को अपने चहेते स्टार से कहना आसान था. लेकिन वही सोशल मीडिया और वहां मौजूद फॉलोअर्स इन स्टार्स की मुसीबत का सबब बनते जा रहे हैं. अब लोग स्टार्स को उनकी निजी जिंदगी जीने के तरीके पर ट्रोल करने से बाज नहीं आते. कुछ ऐसा ही हुआ विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ, जिनका बेटी का हाथ पकड़कर चलना भी लोगों को गवारा नहीं. इस बात को लेकर ऐश्वर्या को ओवरप्रोटक्टिव मां का तमगा दे डाला. इतना ही नहीं ट्विटर पर मौजूद शुभचिंतको ने आराध्या का भविष्य ही खतरे बता दिया है. 
 

  1. लोगों को लगता है ऐश्वर्या की पेरेंटिंग ठीक नहीं 
  2. पहले भी आराध्या के साथ तस्वीरों पर हुई थी ट्रोल
  3. सैफ अली खान और करीना से हो रही तुलना 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

अवॉर्ड लेकर लौटी हैं ऐश्वर्या
हाल ही में ऐश्वर्या को लंदन में फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' के लिए मेरिल स्ट्रिप अवॉर्ड दिया गया है. इस अवॉर्ड सेरेमनी में ऐश्वर्या अपनी मां और बेटी आराध्या के साथ गई थीं. जहां से लौटते हुए मुंबई एयरपोर्ट से ऐश्वर्या की तस्वीरें वायरल हुईं और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. तस्वीरों में ऐश्वर्या आराध्या का हाथ पकड़कर चल रहीं हैं और यह बात लोगों को ठीक नहीं लगी. तो जज बनकर ऐश्वर्या और आराध्या के बारे में फैसले सुनाने शुरू कर दिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

यहां तस्वीरों को देखकर लोग ऐश्वर्या को ओवर प्रोटक्टिव मदर बोल रहे हैं तो उनके कुछ फैंस इसे अपनी बेटी के प्रति संवेदनशीलता बता रहे हैं. तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि एश आराध्या को मानसिक रूप से कमजोर बना रही हैं. उनका आत्म विश्वास कम कर रही हैं. एक और ट्रोल ने ऐश्वर्या की तुलता सैफ अली खान और करीना कपूर से करते हुए लिखा है "ऐश्वर्या को पेरेंटिंग सैफ और करीना से सीखनी चाहिए, बहुत ही कम उम्र में तैमूर का आत्मविश्वास देखने लायक है.''

पहले भी हो चुकी हैं ट्रोल 
ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब ऐश्वर्या को उनकी बेटी के साथ वाली तस्वीरों के लिए ट्रोल किया जा रहा है. इसके पहले भी जब साल की शुरुआत में ऐश्वर्या ने अपनी बेटी के साथ फ्रांस में डिजनी वर्ल्ड घूमते हुए तस्वीरें शेयर की थी तब उन्हें आराध्या को लिप किस करने पर ट्रोल किया गया था. यहां ट्रोल्स ने उन्हें संस्कारों की दुहाई दी थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन को सिल्वर स्क्रीन पर आखिरी बार 'फन्ने खान' में देखा गया था। इस फिल्म में राजकुमार राव और अनिल कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में शामिल थे। जल्द ही वह बॉलीवुड की रेट्रो फिल्म 'वो कौन थी' और 'रात और दिन' के रीमेक में नजर आने वाली हैं.

Trending news