पत्नी ऐश्वर्या को लेकर नाइट आउट पर निकले अभिषेक बच्चन, देर रात सामने आईं ये तस्वीरें
Advertisement

पत्नी ऐश्वर्या को लेकर नाइट आउट पर निकले अभिषेक बच्चन, देर रात सामने आईं ये तस्वीरें

ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में देर रात पति अभिषेक बच्चन के साथ मुंबई में नाइट आउट करती स्पॉट हुईं. इस दौरान उनकी बेटी आराध्या भी उनके साथ दिखाई दीं.  

पत्नी ऐश्वर्या को लेकर नाइट आउट पर निकले अभिषेक बच्चन, देर रात सामने आईं ये तस्वीरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी बी टाउन की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. कपल के फैंस को इनकी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हालांकि जब ये कपल घर से बाहर निकलता है तो पैपराजी इन्हें स्पॉट करते हैं और इस दौरान की इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो जाती हैं.

  1. ऐश्वर्या-अभिषेक नाइट आउट पर दिखे
  2. पावर कपल को पैपराजी ने किया स्पॉट
  3. साथ ही थी बेटी आराध्या

ऐश्वर्या-अभिषेक का नाइट आउट

कुछ ऐसा ही इस बार भी देखने को मिला. हाल ही में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या के साथ मुंबई में नाइट आउट करते दिखाई दिए और इस दौरान इन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया. अब इस पावर कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

स्टार फैमिली का लुक

तस्वीरों में ऐश्वर्या को ब्लू डेनिम के साथ स्ट्राइप्ड ब्लैक ब्लेज़र पहने देखा जा सकता है, जबकि उनकी बेटी आराध्या जींस के साथ एक ब्लू टी शर्ट में क्यूट लग रही थीं. वहीं, अभिषेक प्रिंटेड हुडी में काफी कूल लग रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

कुछ दिनों पहले गए थे वेकेशन पर

कुछ ही दिनों पहले अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. ये तीनों फैमिली वेकेशन पर जा रहे थे. हमेशा की तरह तीनों ही अपने एयरपोर्ट लुक में स्टाइलिश लग रहे थे. ऐश्वर्या राय ने ऑल-ब्लैक लुक अपनाते हुए अपना लुक सिंपल रखा था. इस दौरान वो अपनी बेटी का हाथ थामे दिखाई दी थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

ऐश्वर्या-अभिषेक की आने वाली फिल्में 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, ऐश्वर्या को आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खां' में राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ देखा गया था. इसके बाद, वह 'पोन्नियिन सेलवन' में जाने-माने फिल्म निर्माता मणिरत्नम के साथ दिखाई देंगी. वहीं अभिषेक इन दिनों अपनी अगली 'दसवीं' का प्रमोशन कर रहे हैं, जिसमें वह निम्रत कौर और यामी गौतम के साथ नज़र आएंगे. उन्हें आखिरी बार चित्रांगदा के साथ 'बॉब बिस्वास' में देखा गया था. 

यह भी पढ़ें: 'विवाह' की शर्मीली पूनम ने खोला अपना रियल हनीमून एल्बम, दिखाई पति के साथ ऐसी-ऐसी तस्वीरें और वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news