Zee Rozgar Samachar

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'प्लास्टिक सर्जरी' को बताया- 'पर्सनल च्वाइस'

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री हमेशा से ही ग्लैमर और खूबसूरती को लेकर चर्चा में रही है. यहां अभिनेत्रियों से लेकर अभिनेता भी अपने लुक्स का खासा ध्यान रखते हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'प्लास्टिक सर्जरी' को बताया- 'पर्सनल च्वाइस'
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री हमेशा से ही ग्लैमर और खूबसूरती को लेकर चर्चा में रही है. यहां अभिनेत्रियों से लेकर अभिनेता भी अपने लुक्स का खासा ध्यान रखते हैं. वहीं, कई बार लुक्स के फेर में अभिनेत्रियां प्लास्टिक सर्जरी का सहारा भी लेती हैं. वैसे तो कॉस्मेटिक सर्जरी पर पब्लिकली बोलने से अभिनेत्रियां हमेशा से ही बचती हैं और इस पर सवाल करते ही उनकी त्योरियां चढ़ जाती हैं. इन सबके बीच, ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस बारे में अपनी बेबाक राय जाहिर कर सबको चौंका दिया है. 

ऐश्वर्या रॉय ने कही ऐसी बात, हर हाउस वाइफ का गर्व से चौड़ा हो जाएगा सीना

ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के मामले में बॉलीबुड के दबंग को है पापा का डर

सबको अपने लिए कुछ भी चुनने का अधिकार है- ऐश्वर्या
ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में इंड‍यिन एक्‍सप्रेस को द‍िए एक इंटरव्‍यू में अलग ही अंदाज में प्लास्टिक सर्जरी पर अपनी बात रखी. ऐश्वर्या ने कहा कि 'मेरा मानना है कि यह एक बड़ा फैसला है और कॉस्मेटिक सर्जरी हर किसी की पर्सनल च्वाइस होती है. हर किसी को अपने लिए कुछ भी चुनने का अधिकार है.' उन्होंने कहा कि 'जो लोग कॉस्मेटिक एन्हांसमेंट को चुनते हैं, उनके बारे में लोगों को आम राय नहीं रखनी चाहिए. वैसे भी इस दौर में किसी से कुछ भी छिपा नहीं रहता है.'

Video: 'फन्ने खां' का पहला गाना रिलीज, रॉकस्‍टार अंदाज में दिखीं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या नहीं, प्रियंका चोपड़ा थी 'फन्ने खां' के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद

यहां किसी भी बात पर होती रहती है चर्चा
ऐश्वर्या बच्चन ने कहा कि "यहां कोई भी किसी को कॉस्मेटिक सर्जरी पर सलाह नहीं दे सकता है. आप किसी से भी यह नहीं कह सकते कि आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि बहुत से लोगों के पास अच्छा शरीर होता है, लेकिन वे सप्लिमेंट लेते हैं. यहां उनके सप्लिमेंट्स लेने पर बहस होने लगती है. क्या उन्हें सप्लिमेंट्स लेने चाहिए या नहीं." गौरतलब है कि करण जौहर के चैट शो पर अभिनेता इमरान हाशमी ने ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को लेकर कमेंट करते हुए उन्हें प्‍लास्‍ट‍िक कहा था. 

ये भी पढ़ें: पदमावत के लिए दीपिका के पहले मिला था इस अभिनेत्री को ऑफर, हुआ खुलासा

अभिषेक बच्चन के साथ जल्द गुलाब जामुन में नजर आएंगी ऐश्वर्या
राय ने कहा कि मैं इस पर केवल इतनी ही सलाह देना चाहूंगी कि "कोई भी विकल्प अपनाने से पहले उसके बारे में जानकारी लें. आज के समय में कई अच्छे चिकित्सक हैं, उनकी सलाह लें." ऐश्वर्या को हाल ही में अतुल मांजरेकर की फन्ने खान में सिंगिंग सनसनी बेबी सिंह के किरदार में नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी.

फिर एक बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन

जल्द ही ऐश्वर्या राय, अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आएंगी. इस फिल्म में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन सांझा करेंगी. ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी आखिरी बार आठ साल पहले मणिरत्नम की फिल्म रावण में एक साथ नजर आई थी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.