Zee Rozgar Samachar

अमिताभ और जया बच्चन की 45वीं सालगिरह पर ऐश्वर्या राय ने शेयर की यह प्यारी PIC

अभिषेक बच्चन ने भी अपने मां और पिता को बधाई देते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की. अभिषेक ने फिल्म 'अभिमान' से दोनों की तस्वीर को साझा किया.

अमिताभ और जया बच्चन की 45वीं सालगिरह पर ऐश्वर्या राय ने शेयर की यह प्यारी PIC
ऐश्वर्या राय ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. (फोटो- aishwaryaraibachchan_arb/ Instagram)

नई दिल्ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन ने रविवार को अपनी शादी की 45वीं सालगिरह मनाई. इस मौके पर भले ही अमिताभ बच्चन और जया बच्चन एक साथ नहीं थे लेकिन परिवार के सदस्यों ने दोनों को बेहद प्यारे अंदाज में कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए शादी के 45 साल साथ पूरे करने की बधाई दी. इस मौके पर ऐश्वर्या राय ने भी अमिताभ बच्चन, जया बच्चन के साथ आराध्या और अगस्त्य की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक इसे 3 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा लाइक किया गया है. 

 

Happyyy Anniversary Pa n Ma Love, Health and Happiness always God Bless 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

वहीं अभिषेक बच्चन ने भी अपने मां और पिता को बधाई देते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की. अभिषेक ने फिल्म 'अभिमान' से दोनों की तस्वीर को साझा किया. इस पिक को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, ''मेरी इच्छा है कि आप दोनों अगले 45 वर्षों तक हंसते रहें. 45 वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं मा और पा. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं''.

वहीं अमिताभ ने रविवार को पत्नी जया के साथ अपनी पुरानी तस्वीर साझा की और उन लोगों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर उन्हें शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, "फूल और शुभकामनाएं घर को संवारती हैं. हमारी शादी की सालगिरह 3 जून, 1973 को. अब 45 वर्ष हो गए." 

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कुछ वक्त पहले ही फिल्म '102 नॉट आउट' में नजर आए थे. जिसके बाद वह जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आने वाले हैं और इसके साथ ही वह अगले साल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.