नई दिल्ली: फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद अब 'ऐश्वर्या राय बच्चन' अपनी आने वाली फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फन्ने खान' में 'ऐश्वर्या राय बच्चन' और 'अनिल कपुर' साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के सेट से वायरल हुआ 'ऐश्वर्या राय बच्चन' का यह लुक फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल'  कि तरह ही नजर आ रहा है. बता दें कि फिल्म 'फन्ने खान' में ऐश्वर्या एक सिंगर के रुप में नजर आएंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'फन्ने खान' के सेट से ऐश्वर्या की एक तस्वीर वायरल हो रही है. तस्वीर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में ऐश्वर्या का लुक ऐसा ही होगा. फिल्म अप्रैल, 2018 में रिलीज होगी. अनिल कपुर और ऐश्वर्या दोनों कलाकार इस फिल्म से पहले भी दो फिल्मों 'ताल' और 'हमारा दिल आपके पास है' में साथ काम कर चुके हैं. जिसके बाद अब दोनों 17 साल के बाद साथ काम कर रहे हैं.


(फोटो साभार- बॉलीवुड़लाइफ.कॉम)

आपको बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर के लिए यह बहुत ही खास होने वाली है क्योंंकि इस फिल्म के साथ ही पहली बार अतुल मांजेकर बॉलीवुड की दुनिया में बतौर डायरेक्टर कदम रखने जा रहें हैं. वहीं दुसरी ओर ऐश्वर्या भी इस फिल्म में पहली बार एक अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. 'फन्ने खान' में ऐश्वर्या राजकुमार राव के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें