Entertainment News: आज तक पूरी नहीं हो पाई Aishwarya Rai की इस फिल्म की शूटिंग, पहली बार सामने आया VIDEO

आज से 23 साल पहले ऐश्वर्या ने 'राधेश्याम सीताराम' नामक इस फिल्म में काम करना शुरू किया था, जिसमें सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) उनके सह-कलाकार थे. हालांकि यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हुई.

Entertainment News: आज तक पूरी नहीं हो पाई Aishwarya Rai की इस फिल्म की शूटिंग, पहली बार सामने आया VIDEO
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आजकल इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. वह एक डांस के सीन को फिल्माते नजर आ रही हैं. यह एक ऐसी फिल्म का वीडियो है, जो अब तक रिलीज नहीं हो पाई है. आज से 23 साल पहले ऐश्वर्या ने 'राधेश्याम सीताराम' नामक इस फिल्म में काम करना शुरू किया था, जिसमें सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) उनके सह-कलाकार थे. हालांकि यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हुई.

इस वायरव वीडियो में ऐश्वर्या ने मैचिंग चोली के साथ पर्पल कलर का लहंगा पहन रखा है और भारी-भरकम मेकअप के साथ खूब गहने भी पहन रखे हैं. ऐश्वर्या को वीडियो में सेट पर हंसते-मुस्कुराते हुए इस डांसिंग सीक्वेंस को फिल्माते देखा जा सकता है. इसे सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "बेहद खूबसूरत, हमेशा ही उन्हें सराहा है." एक ने लिखा, "उनसे अपनी आंखें नहीं हटा पा रहा हूं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Queens Of Bollywood  (@queensbolly) on

अभिनय की बात करें, तो ऐश्वर्या को बड़े पर्दे पर अब से पहले साल 2018 में आई फिल्म 'फन्ने खां' में देखा गया था, जिसमें अनिल कपूर और राजकुमार राव जैसे कलाकार भी थे. आने वाले समय में वह मणि रत्नम की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी की दीया जलाओ अपील को पूरा करते हुए ऐश्वर्या ने भी अपने घर पर दीये जलाए. उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो अपनी पति और बेटी के साथ घर के मंदिर में खड़े हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें