Aishwarya Rai के हैं पक्के फैन तो इस तस्वीर में उन्हें पहचानें, करनी पड़ेगी खूब मश्क्कत!
Advertisement

Aishwarya Rai के हैं पक्के फैन तो इस तस्वीर में उन्हें पहचानें, करनी पड़ेगी खूब मश्क्कत!

Aishwarya Rai Birthday आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर हम आपके लिए लाए हैं ऐश की एक पुरानी फोटो जिसमें आपको पहचानना होगा कि वो कहां हैं. 

ऐश्वर्या राय को पहचानें

नई दिल्ली: आज यानी 1 नवंबर को Aishwarya Rai अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐश्वर्या पचास के करीब पहुंच रही हैं लेकिन आज भी वह बेहद खूबसूरत और फिट नजर आती हैं. वह इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनके पीछे दुनिया दीवानी हैं. एक्ट्रेस जितनी खूबसूरत आज हैं उतनी ही खूबसूरत पहले भी रही हैं. 

  1. ऐश्वर्या का जन्मदिन
  2. 48 साल की हुईं ऐश्वर्या

क्या आप पहचान पाए ऐश्वर्या को 

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको उनकी एक पुरानी तस्वीर दिखाएंगे. जिसमें आपको पता करना है कि इस ग्रुप फोटो में हुस्नपरी ऐश्वर्या राय कहां है. ऐश की कई ऐसी तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर यूं ही फैली रहती हैं, लेकिन आज हम एक ऐसी तस्वीर लेकर आए हैं, जिसे देख आप भी अपना सिर खुजाने लगेंगे. 

आर्किटेक्ट बनना चाहती थीं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने बहुत कम उम्र से ही काम करना शुरू दिया था. स्कूल के दिनों में ही ऐश्वर्या को मॉडलिंग के ऑफर आने लगे थे. ऐश्वर्या ने अपनी टीनएज के दौरान पांच साल तक क्लासिकल नृत्य और संगीत में ट्रेनिंग ली थी. उनका फेवरेट सब्जेक्ट जूलॉजी (Zoology) था और शुरुआत में वह मेडिसिन में अपना करियर बनाना चाहती थी. इसके बाद फिर एक्ट्रेस का दिमाग बदला और उन्होंने रचना संसद अकादमी ऑफ़ आर्किटेक्चर (Rachana Sansad Academy of Architecture) में एडमिशन ले लिया. ऐश्वर्या के मन में आर्किटेक्ट इंजीनियर बनने का विचार आया था. लेकिन इसके बाद न न करते मॉडिलंग के लिए हां कर दी.

ऐश्वर्या की फिल्में

ऐश्वर्या की फिल्मी शुरआत कुछ खास नहीं थी. उन्हें फिल्मों में सफलता मिली साल 1999 में आई 'हम दिल दे चुके सनम' (Hum Dil De Chuke Sanam) से. इसके बाद एक्ट्रेस ने 'ताल', 'देवदास', 'जोधा अकबर', 'उमराव जान', 'धूम 2', 'सरबजीत' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी कई शानदार फिल्में दी हैं. अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस थोड़े समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अक्सर रैंप वॉक करती हुई नजर आ जाती हैं. और अब एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'पोनियन सेलवन' (Ponniyan Selven) में दिखाईं देने वाली हैं.

यह भी पढ़ें- Mira Rajput पहन रही थीं कपड़े, Shahid Kapoor ने शेयर कर दिया वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news