कान फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर अप्सरा बन उतरीं ऐश्वर्या राय, सिंड्रेला लुक में बांधा जादुई समां

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 2017 कान फिल्म उत्सव में रेड कार्पेट पर सिंड्रेला लुक में पहुंचकर जादुई समां बांधा. माइकल सिनको के नीले रंग के ब्रोकेड बॉल गाउन में 43 वर्षीय अभिनेत्री एकदम शाही अंदाज में नजर आ रही थी.

कान फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर अप्सरा बन उतरीं ऐश्वर्या राय, सिंड्रेला लुक में बांधा जादुई समां
2017 कान फिल्म उत्सव में रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन. (इंस्टाग्राम फोटो)

कान: ऐश्वर्या राय बच्चन ने 2017 कान फिल्म उत्सव में रेड कार्पेट पर सिंड्रेला लुक में पहुंचकर जादुई समां बांधा. माइकल सिनको के नीले रंग के ब्रोकेड बॉल गाउन में 43 वर्षीय अभिनेत्री एकदम शाही अंदाज में नजर आ रही थी.

ऐश्वर्या इस मौके पर गहरे रंग की लिपस्टिक लगाए, बेहद सादे श्रृंगार और बिना कोई गहना पहने पहुंचीं. रेड कार्पेट पर अपने लंबे बालों को खुला छोड़ अभिनेत्री ने विश्वभर की मीडिया का ‘नमस्ते’ कर अभिवादन किया.

 

Blue with envy | belle of the ball  #Brides, take note - can, can, can ! #AishwaryaRaiBachchan at #Cannes #2017

A post shared by Marriager.com (@marriagerindia) on

ऐश्वर्या ने वर्ष 2002 में फिल्म ‘देवदास’ के लिए कान उत्सव में पहली बार शिरकत की थी. इसके बाद श्रृंगार ब्रांड ‘लॉरियल पेरिस’ की ओर से हर साल वह इस समारोह में शिरकत करती हैं. अभिनेत्री यहां निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म की स्क्रीनिंग में भी शिरकत करेंगी.

 

भारत की ओर से ऐश्वर्या के अलावा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी उत्सव में हिस्सा लेने पहुंची हैं. दीपिका 18 मई को ब्रेंडन मैक्सवेल के हरे रंग के गाउन में रेड कार्पेट पर चलीं थीं. वहीं सोनम कपूर 21 और 22 मई को उत्सव में हिस्सा लेंगी. यह उत्सव 17 से 28 मई तक चलेगा.

 

 

 

 

 

 

 

Beautiful #Doll #AishwaryaRaiBachchan #AishwaryaAtCannes #Cannes2017 @aishwaryaarai

A post shared by ssmusic (@ssmusicofficial) on