ऐश्वर्या राय ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पहली पोस्ट तो Mr. Bachchan ने मांगा पिक क्रेडिट

ऐश्वर्या ने कुछ वक्त पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. अपने अकाउंट पर उन्होंने कुछ घंटो पहले एक पीक सीरीज शेयर की. माना जा रहा है कि यह तस्वीर उस वक्त की है जब उन्होंने आराध्या को जन्म दिया था.

ऐश्वर्या राय ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पहली पोस्ट तो Mr. Bachchan ने मांगा पिक क्रेडिट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय जल्द ही कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आने वाली हैं और इस वजह से काफी सुर्खियां बटोरी रही हैं लेकिन वह एक और कारण से भी इन दिनों चर्चा में हैं. दरअसल, ऐश्वर्या राय ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है और वह इंस्टाग्राम पर अपने डेब्यू को लेकर काफी चर्ता बटोर रही हैं. हालांकि, अब तक ऐश्वर्या को एक वेरिफाइड अकाउंट नहीं मिला है और उनके परिवार द्वारा भी इस बात को कनफर्म नहीं किया गया था, जिस वजह से ऐसा माना जा रहा था कि यह उनका रीयल अकाउंट नहीं है. लेकिन उन्होंने कुछ वक्त पहले ही अपने अकाउंट पर पिक्स की एक सीरीज शेयर की है और इस पर कमेंट करते हुए अभिषेक बच्चन ने उनसे पिक क्रेडिट भी मांगा.

दरअसल, ऐश्वर्या ने कुछ वक्त पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. अपने अकाउंट पर उन्होंने कुछ घंटो पहले एक पीक सीरीज शेयर की. माना जा रहा है कि यह तस्वीर उस वक्त की है जब उन्होंने आराध्या को जन्म दिया था. तस्वीरों की सीरीज में एक छोटा सा बच्चा नजर आ रहा है और किसी ने उस बच्चे को गोद में उठाया हुआ है. इतना ही नहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'मैं दोबारा जन्मी हूं'. इससे यह बात साफ हो जाती है कि उन्होंने आराध्या को ही अपनी गोद में उठा रखा है और यह उनकी और आराध्या की तस्वीर है. इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए अभिषेक ने उनसे पिक क्रेडिट मांगा.

अब अभिषेक बच्चन के इस कमेंट से यह भी साफ हो गया है कि यह ऐश्वर्या का रियल अकाउंट है. ऐश्वर्या ने इस पोस्ट पर अभिषेक को जवाब देते हुए भी एक कमेंट किया है. अपने कमेंट में उन्होंने लिखा, 'जरूरत नहीं है'.  

हालांकि, अब तक ऐश्वर्या का यह अकाउंट वेरिफाइड नहीं हुआ है. लेकिन इसके बाद भी उन्हें 1 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा फॉलो किया जा रहा है. ऐश्वर्या जल्द ही कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारेपट पर उतरेंगी. बता दें यह 17वीं बार है जब वह कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें