ऐश्वर्या राय ने फिर किया देश का नाम रोशन, फ्रेंच वर्कबुक के कवर पर छपी तस्वीर

फ्रेंच वर्कबुक का इस्तेमाल हाईस्कूल के विद्यार्थियों को अंग्रेजी माध्यम में विश्व के इतिहास और संस्कृति के बारे में पढ़ाया जाता है...

ऐश्वर्या राय ने फिर किया देश का नाम रोशन, फ्रेंच वर्कबुक के कवर पर छपी तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की तस्वीर ने फ्रेंच वर्कबुक (French Workbook) के कवर पर जगह पा ली है. फ्रेंच वर्कबुक का इस्तेमाल हाईस्कूल के विद्यार्थियों को अंग्रेजी माध्यम में विश्व के इतिहास और संस्कृति के बारे में पढ़ाया जाता है.

'फायरवर्क्‍स वर्कबुक' के वर्ष 2019 के संस्करण में कई विश्व प्रसिद्ध जगहों और हस्तियों की तस्वीरें हैं. इसमें ऐश्वर्या के अलावा भारत के दूसरे गौरव ताज महल की भी तस्वीर है, जिसे भाजपा नेता संगीत सोम ध्वस्त करने की जरूरत बता चुके हैं.

2 महीने बाद ऐश्वर्या राय ने इंस्टाग्राम पर की वापसी, शेयर की पति अभिषेक की ये PHOTO

इस वर्कबुक में न केवल पूर्व मिस वर्ल्ड की तस्वीर छपी है, बल्कि इसमें मौजूद 'नॉलीवुड और बॉलीवुड' नामक चैप्टर में ऐश्वर्या संबंधी कई सवाल भी हैं, इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस के बारे में भी कुछ सवाल हैं.

ऐश्वर्या ने हाल ही में फिल्म 'मलेफिसेंट : मिस्ट्रेस ऑफ ईविल' में एंजेलिना जोली के किरदार को अपनी आवाज दी है. यह फिल्म पिछले महीने भारत में रिलीज हुई थी.

याद दिला दें कि हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पिता के जन्मदिन को 'स्माइल डे' के रूप में मनाया था. उन्होंंने इस मौके पर कटे फटे होंठ वाले बच्चों के इलाज के लिए मुहिम का साथ दिया था. इसके साथ ही उन्होंने आने वाले समय में भी इन बच्चों के लिए काम करने की बात कही थी.

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें