ऐश्वर्या राय ने फैन्स को दिया तोहफा, कान्स 2018 से पहले करेंगी इंस्टाग्राम पर डेब्यू
Advertisement

ऐश्वर्या राय ने फैन्स को दिया तोहफा, कान्स 2018 से पहले करेंगी इंस्टाग्राम पर डेब्यू

ऐश्वर्या राय, करीना कपूर, सैफ अली खान कुछ ऐसे गिने चुने स्टार्स हैं जो सोशल मीडिया से दूर हैं और अब सोशल मीडिया से जुड़ा ऐश्वर्या राय ने बड़ा फैसला लिया है.

ऐश्वर्या राय ने सोशल मीडिया पर डेब्यू करने का फैसला किया है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय, करीना कपूर, सैफ अली खान कुछ ऐसे गिने चुने स्टार्स हैं जो सोशल मीडिया से दूर हैं. काफी लंबे अरसे से फैन्स चाह रहे थे कि ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर डेब्यू करें लेकिन ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया से दूर थीं. एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने कहा था कि 'मुझे लगता है कि हर किसी को सोशल मीडिया का इस्तेमाल इसकी ताकत की वजह से करना चाहिए ना कि इसका इस्तेमाल ऐसे करना चाहिए कि ये आपको अलग कर दे.

  1. ऐश्वर्या राय करेंगी इंस्टाग्राम पर डेब्यू
  2. कान्स फिल्म फेस्टिवल से पहले फैन्स को दिया तोहफा
  3. अमिताभ और अभिषेक बच्चन के बाद ऐश्वर्या रखेंगी सोशल मीडिया पर कदम

हालांकि पिछले साल ऐश्वर्या राय ने कहा था कि 'अब समय सोशल मीडिया को ज्वाइन करने का आ गया है.' देर ही सही लेकिन ऐश्वर्या राय ने यह कदम उठाकर अपने फैन्स को खुश जरूर कर दिया है. DNA से जुड़े एक सूत्र के अनुसार 'ऐश की फेसबुक, ट्विटर और फेसबुक पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अपने फैन्स और शुभचिंतको के बार बार बोलने के बाद आखिरकार ऐश्वर्या राय ने ये फैसला लिया है.'

बच्चन परिवार में अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय तीसरी सदस्य हैं जो सोशल मीडिया पर डेब्यू करने जा रही हैं. सूत्र के अनुसार ऐश्वर्या राय के खास दोस्त करण जौहर, मनीष मल्होत्रा सहित उनकी टीम भी उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर आने के लिए कह रही थी. 17वां कान्स अपीयरेंस से पहले लॉरयल की टीम ने भी ऐश्वर्या राय के साथ इस बारे में चर्चा की तब जाकर ऐश्वर्या राय ऐसा करने के लिए तैयार हुईं.' 

ऐश्वर्या राय 12 और 13 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी लगातार 17वीं बार अपीयर होंगी. फैन्स को उनके कान्स लुक का बेसब्री से इंतजार है. अब चूंकि ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर डेब्यू कर रही थीं हैं तो फैन्स को उम्मीद है कि वो तस्वीरें भी शेयर करती रहेंगी. 

Trending news