‘सरबजीत’ की कान में दो बार हुई स्क्रीनिंग
Advertisement

‘सरबजीत’ की कान में दो बार हुई स्क्रीनिंग

ऐश्वर्या राय अभिनीत एवं वास्तविक जीवन पर आधारित उमंग कुमार की आगामी फिल्म ‘सरबजीत’ की 69वें कान फिल्मोत्सव के पहले सप्ताहांत में दो बार स्क्रीनिंग की गई।

‘सरबजीत’ की कान में दो बार हुई स्क्रीनिंग

कान: ऐश्वर्या राय अभिनीत एवं वास्तविक जीवन पर आधारित उमंग कुमार की आगामी फिल्म ‘सरबजीत’ की 69वें कान फिल्मोत्सव के पहले सप्ताहांत में दो बार स्क्रीनिंग की गई।

स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म ‘द बीएफजी’ की स्क्रीनिंग के लिए शनिवार को रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरने वाली ऐश्वर्या ने रविवार को फोटो कॉल में भाग लिया और एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया।

‘सरबजीत’ की शनिवार और रविवार दोनों दिन स्क्रीनिंग की गई। फिल्म में सबरजीत सिंह की पत्नी की भूमिका निभा रही रिचा चड्ढा और फिल्म निर्देशक ने ऐश्वर्या के साथ कान में हिस्सा लिया लेकिन सबरजीत की भूमिका निभाने वाले रणदीप हुड्डा कान में शामिल नहीं हुए।

ऐश्वर्या की तरह फ्रांस की कॉस्मेटिक कंपनी लॉरियल की ब्रांड एंबेसेडर सोनम कपूर की हाल में जारी फिल्म ‘नीरजा’ का यहां मार्श डु फिल्म में प्रदर्शन किया जाएगा।लेकिन भारतीयों के लिए आकषर्ण का मुख्य केंद्र अनुराग कश्यप की फिल्म ‘‘रमन राघव 2.0’’ का सोमवार को होने वाला वर्ल्ड प्रीमियर होगा जो डायरेक्टर्स फोर्टनाइट में दिखाई जाएगी।

फिल्म के निर्देशक नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विकी कौशल के साथ कान में पहुंच गए हैं और वे फिल्म ‘‘रमन राघव 2.0’’ की स्क्रीनिंग में शामिल होंगे।कान क्लासिक्स में रविवार को ‘‘द सिनेमा ट्रैवर्ल्स’’ का प्रीमियर हुआ जिसे बुनुएल थियेटर में दर्शकों की खूब वाहवाही मिली।

 

Trending news