close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चादर चढ़ाने अजमेर शरीफ पहुंचे अजय देवगन, उमड़ पड़ी फैंस की भीड़

वैसे यह पहला बार नहीं है, जब अजय देवगन चादर चढ़ाने के लिए अजमेर शरीफ गए हों. पिछले साल भी अजय देवगन अजमेर शरीफ गए थे.  

चादर चढ़ाने अजमेर शरीफ पहुंचे अजय देवगन, उमड़ पड़ी फैंस की भीड़
अजय ने अपनी दूसरी फिल्म 'भुज: द प्राइड इंडिया' की शूटिंग शुरू कर दी है (फोटो साभारः योगेन शाह)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) सोमवार को चादर चढ़ाने के लिए अजमेर शरीफ (Ajmer Sharif) पहुंचे. रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन को वहां देख उनके चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी. अजय भी अपने फैंस से मिले. वैसे यह पहला बार नहीं है, जब अजय देवगन चादर चढ़ाने के लिए अजमेर शरीफ गए हों. पिछले साल भी अजय देवगन अजमेर शरीफ गए थे. गौरतलब है कि अजय देवगन की फिल्में लोगों को बेहद पसंद आती है और आए दिन इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती रहती हैं. 

'मैदान' में आएंगे नजर
बता दें, इन दिनों अजय देवगन कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें से पहला है फिल्म 'मैदान' जिसका पोस्टर भी सामने आ चुका है. यह फिल्म भारत के पूर्व फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है, जिसमें अजय देवगन उनकी भूमिका निभाने वाले हैं. इस फिल्म को 'बधाई हो' के निर्देशक अमित शर्मा और बोनी कपूर द्वारा निर्मित किया जाएगा. सैयद की बात करें तो वह वर्ष 1950-1963 तक कोच थे.

वहीं, अजय ने अपनी दूसरी फिल्म 'भुज: द प्राइड इंडिया' की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में इसके एक गाने की शूट को कंप्लीट किया गया. अजय देवगन को आखिरी बार तब्बू और रकुल प्रीत के साथ फिल्म 'दे दे प्यार दे' में देखा गया था. लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आई थी, इसलिए फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अच्छा रहा था.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें