अजय देवगन के भाई अनिल का निधन, एक्टर ने लिखा बेहद इमोशनल पोस्‍ट

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के भाई अनिल देवगन ने 5 अक्टूबर, 2020 को अंतिम सांस ली.

अजय देवगन के भाई अनिल का निधन, एक्टर ने लिखा बेहद इमोशनल पोस्‍ट
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के भाई अनिल देवगन ने 5 अक्टूबर, 2020 को अंतिम सांस ली. अभिनेता अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपने भाई के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा. अनिल देवगन प्रेम प्रकाश देवगन के बेटे हैं और अजय देवगन के कजिन भाई थे. वह 45 वर्ष के थे.

अजय देवगन का ट्वीट
अजय देवगन ने यह जानकारी साझा करते हुए लिखा, 'मैंने कल रात अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया. उनके असामयिक निधन से हमारे परिवार का दिल टूट गया है. ADFF और मैं उनकी उपस्थिति को बहुत याद करेंगे. उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करें. महामारी के कारण प्रार्थना सभा का आयोजन नहीं होगा.' जैसे ही उन्होंने यह खहर पोस्ट किया, प्रशंसकों और सहयोगियों ने शोक संवेदनाएं व्यक्त करनी शुरू कर दी. अभिषेक बच्चन, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने अनिल देवगन के निधन पर शोक व्यक्त किया.

निर्देशक थे अनिल देवगन
अजय देवगन के भाई अनिल देवगन अपने पिता और भाई की तरह फिल्मी दुनिया से ही जुड़े हुए थे और एक फिल्म निर्देशक थे. अनिल देवगन और अजय देवगन एक साथ फिल्म कंपनी एडीएफएफ (अजय देवगन फिल्म्स) के साथ जुड़े हुए थे. अनिल देवगन ने काजोल और अजय देवगन स्टारर फिल्म ' राजू चाचा' निर्देशित की थी. इसके अलावा वो 'ब्लैकमेल' और 'हाल-ए-दिल' जैसी फिल्में भी निर्देशित कर चुके हैं. अजय देवगन की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' में अनिल देवगन ने बतौर क्रिएटिव डायरेक्टर काम किया था.