‘शिवाय’ के प्रोमोशन में जुटे अजय देवगन, कॉमिक पुस्तक श्रृंखला को करेंगे लॉन्‍च
X

‘शिवाय’ के प्रोमोशन में जुटे अजय देवगन, कॉमिक पुस्तक श्रृंखला को करेंगे लॉन्‍च

फिल्म अभिनेता व निर्देशक अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘शिवाय’ के प्रचार-प्रसार के सिलसिले में इस फिल्म से प्रेरित एक कॉमिक पुस्तक श्रृंखला लांच करने की योजना बनाई है।

‘शिवाय’ के प्रोमोशन में जुटे अजय देवगन, कॉमिक पुस्तक श्रृंखला को करेंगे लॉन्‍च

मुंबई : फिल्म अभिनेता व निर्देशक अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘शिवाय’ के प्रचार-प्रसार के सिलसिले में इस फिल्म से प्रेरित एक कॉमिक पुस्तक श्रृंखला लांच करने की योजना बनाई है।

इस किताब में शिवाय नाम के एक पर्वतारोही के साहसिक कार्यों की कहानी है जो अपनी शक्ति, कौशल और दक्षता से अपने उपर आने वाली सारी विपदाओं व समस्याओं का सामना कर उन पर विजय पाता है। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इस किताब को अजय और फिल्म ‘शिवाय’ के तमाम कलाकार मुंबई में 23 अक्तूबर को लांच करेंगें। इस कामिक श्रंखला का कथा लेखन और इसकी रूप-रेखा बेंगलुरु के एक कॉमिक स्टूडियो ‘टीबीएस प्लानेट’ ने तैयार की है।

अजय ने बताया कि ‘शिवाय’ नाम की इस कॉमिक की कहानी इस फिल्म से बिल्कुल अलग होगी, लेकिन इसमें साहसिक कार्यों और पर्वतारोहियों के चरित्र को अलग अंदाज में पेश किया गया है और उसका अपना एक अलग मजा है। अजय ने बताया कि साधारण तौर पर कॉमिक फिल्म को प्रेरित करती ह्रै, लेकिन यहां हमारी फिल्म इस कॉमिक पुस्तक श्रृंखला को प्रेरित कर रही है। हम टीबीएस के राजीव का साथ मिलाने से खुश हैं जिनकी वजह से यह पुस्तक पाठक वर्ग में शिवाय के साहस व भावनाओं का संचार कर सकेगी। उस प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इस फिल्म की कहानी शिवाय पर आधारित है जो भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुरोध पर एक उद्देश्य को पूरा करता है।

Trending news