विवादों के बाद पहली बार करण जौहर के साथ 'कॉफी' पीते नजर आएंगे अजय देवगन और काजोल
Advertisement

विवादों के बाद पहली बार करण जौहर के साथ 'कॉफी' पीते नजर आएंगे अजय देवगन और काजोल

'ए दिल है मुश्किल' और अजय देवगन द्वारा निर्देशित पहली फिल्‍म 'शिवाय' एक ही दिन बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हुई थीं और इस फिल्‍म के चलते करण-अजय की लड़ाई साफ तौर पर सामने आ गई थी.

फोटो साभार @karanjohar/Instagram

नई दिल्‍ली: करण जौहर की निर्देशित पहली फिल्‍म 'कुछ कुछ होता है' की हीरोइन काजोल उनकी बेस्‍ट फ्रेंड भी रही हैं. लेकिन दो साल पहले कालोज के पति अजय देवगन की फिल्‍म 'शिवाय' और करण जौहर की फिल्‍म 'ए दिल है मुश्किल' के दौरान हुए विवाद ने इस दोस्‍ती को काफी प्रभावित किया. काजोल, अजय और करण जौहर के बीच का विवाद तब जग-जाहिर हो गया जब करण जौहर ने अपनी बायोग्राफी में खुद अपने और काजोल के झगड़े का खुलासा किया था. इस सारे हंगामे और विवाद के बाद अब लगता है 'All is Well' और यह हम नहीं कह रहे बल्कि ऐसा कहना है खुद काजोल का.

दरअसल काजोल पहली बार अपने पति अजय देवगन के साथ करण जौहर के शो 'काफी विद करण' में नजर आने वाली हैं. अजय, काजोल और करण, तीनों ने ही आज यानी गुरुवार को इस एपिसोड की शूटिंग की है और इसकी तस्‍वीर भी साझा की है. तीनों का एक बूमरेंग शेयर करते हुए कालोज ने इसे कैप्‍शन दिया है, 'ऑल इज वेल..'. इसके साथ ही उन्‍होंने आंख मारता हुआ एक इमोजी भी शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

All is well........

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

'ए दिल है मुश्किल' और अजय देवगन द्वारा निर्देशित पहली फिल्‍म 'शिवाय' एक ही दिन बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हुई थीं और इस फिल्‍म के चलते करण-अजय की लड़ाई साफ तौर पर सामने आ गई थी. वहीं करण जौहर भी अपनी बायोग्राफी में काजोल से अपनी दूरी की वजह के पीछे अजय देवगन के होने की बात कह चुके हैं. इतना ही नहीं, सारागढ़ी के प्रसिद्ध युद्ध पर इस समय बॉलीवुड की कई फिल्‍में बन रही हैं. इसी थीम पर अजय देवगन ने भी फिल्‍म की घोषणा की है और करण जौहर भी अक्षय कुमार के साथ इसी थीम पर 'केसरी' बना रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Koffee today with the talented husband wife!!! @kajol and @ajaydevgn  #koffeewithkaran @starworldindia @hotstar

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

बता दें कि कालोज सबसे पहले कॉफी विद करण पर शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं. इसके बाद वह इस शो पर रानी मुखर्जी और अयान मुखर्जी के साथ दिख चुकी हैं. जबकि वहीं अजय देवगन इस शो पर सिर्फ एक बार गेस्‍ट बनकर आए हैं. अजय उस समय अकेले ही इस शो पर पहुंचे. यह करण जौहर के चैट शो का छठां सीजन चल रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news