Bollywood Stories: जब नॉनवेज बना कलेश की जड़! डिब्बाबंद हो गई Ajay Devgn और Sanjay Dutt की फिल्म, अजीब है किस्सा
Advertisement

Bollywood Stories: जब नॉनवेज बना कलेश की जड़! डिब्बाबंद हो गई Ajay Devgn और Sanjay Dutt की फिल्म, अजीब है किस्सा

Ajay Devgn Movies: अजय देवगन (Ajay Devgn) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक फिल्म नॉनवेज के कारण डिब्बाबंद हो गई थी. आइए, यहां जानते हैं आखिर क्यों एक नॉनवेज के चक्कर में दो दिग्गज एक्टर्स की फिल्म बंद हो गई थी.

अजय देवगन और संजय दत्त

Ajay Devgn and Sanjay Dutt Movies: बॉलीवुड एक्टर्स अजय देवगन (Ajay Devgn) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी दमदार फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. अजय देवगन और संजय दत्त (Ajay Devgn and Sanjay Dutt Movies) की शानदार जोड़ी 'भुज', 'सन ऑफ सरदार', 'ऑल द बेस्ट', 'रासक्लस' जैसी कई फिल्मों में कमाल दिखा चुकी है. वहीं एक ऐसी फिल्म भी थी जिसमें अजय देवगन (Ajay Devgn Movies) और संजय दत्त (Sanjay Dutt Films) एक साथ नहीं बल्कि अपोजित नजर आने वाले थे लेकिन वह नॉनवेज के कारण डिब्बाबंद हो गई. जी हां...यह सुनने में अजीब है कि एक नॉनवेज खाने को लेकर कोई फिल्म कैसे बंद हो सकती है लेकिन ऐसा असल में हुआ है. 

नॉनवेज ने बंद कराई अजय और संजय की फिल्म! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो अजय देवगन (Ajay Devgn New Movie) और संजय दत्त की फिल्म 'बीहड़' एक रियल स्टोरी पर बेस्ड थी. इस फिल्म का निर्देशन सालों पहले मिलन लुथरिया करने वाले थे. वहीं फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा बंटी वालिया, बब्बू पचीसिया और कुमार गौरव करने वाले थे.नॉनवेज वाला किस्सा कुछ ऐसे है कि फिल्म डायरेक्टर मिलन प्रोड्यूसर बब्बू पचीसिया से मिलने के लिए उनके दफ्तर पहुंचे थे और तब लंच का समय था. मिलन ने खाने के लिए चिकन मंगा लिया लेकिन वह जानते नहीं थे कि बब्बू के ऑफिस में नॉनवेज बिल्कुल वर्जित है. मिलन लंच कर ही रहे थे कि बब्बू ऑफिस में आ गए और उन्होंने मिलन को चिकन खाते हुए देख लिया फिर बब्बू ऐसे नाराज हुए कि उन्होंने गुस्से में फिल्म ही बंद कर डाली. 

अजय देवगन की नई फिल्में

अजय देवगन (Ajay Devgn Upcoming Movies) हाल में नई फिल्म 'भोला' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. भोला की रिलीज के बाद अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैदान 'का टीजर भी रिलीज कर दिया है. अजय देवगन साल 2023 में कई फिल्में लेकर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अजय जल्द ही 'सिंघम 3' में दिखाई देंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news