अजय देवगन ने सबके सामने इलियाना डीक्रूज से पूछा, क्या आप Married हैं?
Advertisement

अजय देवगन ने सबके सामने इलियाना डीक्रूज से पूछा, क्या आप Married हैं?

इलियाना और अजय अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च प्रोग्राम में पहुंचे थे और यहां खुद अयज देवगन ने ही उनसे पूछ लिया कि क्या उन्होंने शादी कर ली

16 मार्च को रिलीज होगी इलियाना और अजय की रेड.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रजू की फिल्म 'रेड' का ट्रेलर मगंलवार को रिलीज हुआ था इस दौरान इलियाना भी अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च प्रोग्राम में पहुंची थी, लेकिन इस दौरान वहां मौजूद ज्यादातर लोगों के मन में एक सवाल था. दरअसल, यह सवाल था कि क्या उन्होंने शादी कर ली है? गौरतलब है कि पिछले साल क्रिसमस पर इलियाना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और इसके कैप्शन में उन्होंने 'हबी' लिखा था. इसके बाद से ही इलियाना के फैन्स भी यह जानना चाहते हैं कि क्या सच में उन्होंने शादी कर ली. 

  1. रेड के ट्रेलर लॉन्च प्रोग्राम में पहुंची थी इलियाना.
  2. अयज देवगन ने शादी से जूड़ा सवाल किया.
  3. इलियाना ने कहा वह अपनी निजी जिंदगी गुप्त रखती हैं.

मगंलवार को इलियाना और अजय अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च प्रोग्राम में पहुंचे थे और यहां खुद अयज देवगन ने ही उनसे पूछ लिया कि क्या उन्होंने शादी कर ली तो इस पर जवाब देते हुए इलियाना ने कहा, सही बताऊं तो मुझे नहीं पता कि मैं इस पर क्या कमेंट करूं. प्रोफेशनली मैं अच्छा काम कर रही हूं और निजी तौर पर भी मैं अच्छे से काम कर रही हूं. इसके बाद उन्होंने शुक्रिया बोलते हुए कहा, मुझे नहीं लगता कि इस पर मुझे कुछ और कमेंट करना चाहिए. मैंने अपनी निजी जिंदगी हमेशा से ही छिपा कर रखी है. मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती लेकिन यह काफी हद्द तक दुनिया के सामने है. 

वहीं अगर अजय और इलियाना की इस फिल्म की बात करें तो यह फिल्म 16 मार्च को रिलीज होने वाली है और फिल्म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है. बता दें, इससे पहले रितेश ने फिल्म 'पिंक' की कहानी भी लिखी थी और 'पिंक' फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. फिल्म रेड की कहानी 1980 के दशक की है और फिल्म में अजय एक ईमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news